Wednesday, February 21, 2024
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarपुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली

पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को दबोच लिया। पुलिस की गोली पैर में लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों बदमाशों से पुलिस ने दो तमंचे और सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं।

सीओ बुढाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि मंगलवार देर रात थाना शाहपुर पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी विनय शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश अपराधिक वारदात को अंजाम देने इरादे से क्षेत्र में घूम रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने बताए गए स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि सौरम पुलिया से चांदपुर जाने वाले रास्ते पर चेकिंग के दौरान देर रात बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए नजर आए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक ने बाइक मोडकर पुलिस को चकमा देकर फरार होने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा किया तो बाइक पर सवार बदमाश ने फायरिंग कर दी।

जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पुलिस की गोली पैर में लगने से घायल हो गया। इसी दौरान बाइक गिर गई। पुलिस ने घायल बदमाश को दबोच लिया। जबकि दूसरे बदमाश ने फरार होने का प्रयास किया। कुछ दूरी पर दूसरे बदमाश को भी दबोच लिया गया।

पैर में गोली लगने से घायल बदमाश की पहचान इलियास उर्फ छेदू पुत्र लियाकत निवासी आजाद नगर थाना मिर्जापुर, शाहजहापुर और दबोचे गए दूसरे बदमाश की पहचान आमिर हसन पुत्र अख्तर निवासी गडिया पैगम्बरपुर थाना हजरतपुर, बदांयू के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 02 तमंचे मय 04 जिन्दा व 02 खोखा कारतूस .315 बोर, 01 मोटरसाईकिल व चोरी किये गए सोने और चांदी के आभूषण बरामद किए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments