Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatत्रिस्तरीय पंचायत की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता: मोहित

त्रिस्तरीय पंचायत की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता: मोहित

- Advertisement -
  • नगर के बसपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: नगर के बसपा कार्यालय पर शनिवार को कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया। जिलाध्यक्ष ने सभी से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान करते हुए मजबूती के साथ पार्टी प्रत्याशी को जीताने का आह्वान किया।

नगर के बसपा कार्यालय पर त्रिस्तरीय पंचायत को लेकर बैठक आयोजित की गई, जिसमें मुख्य अतिथि सेक्टर प्रभारी मेरठ मंडल डा. कमल सिंह राज, प्रेमचंद भारती व पूर्व राज्यमंत्री दयाराम सैन शामिल रहे। उन्होंने बताया कि चुनाव को लेकर पदाधिकारी प्रत्येक गांव में पहुंचे और चुनाव को मजबूती के साथ कराए, ताकि पार्टी के प्रत्याशी को जीत मिल सकें।

जिलाध्यक्ष मोहित आनंद ने कहा कि जनपद के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मिलकर ज्यादा से ज्यादा जिला पंचायत सदस्य व बीडीसी को जिताकर जिपं अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख को पार्टी से विजयी बनाने का आह्वान किया, ताकि पार्टी को मजबूती मिल सकें।

उन्होंने कहा कि सभी गांव-गांव जाकर पार्टी की नीतियों से भी ग्रामीणों को अवगत करान और सभी जीत दिलाने का संकल्प ले। इस मौके पर विनोद प्रमुख, फिरोज, केवल सिंह, बबलू कौशिक, विक्रम भाटी, हरपाल सिंह, इरफान पठान, शशिकांत प्रेमी, डा. सुनील दाहा, निजामुददीन, विकास, मदन, श्याम सुंदर, सुरेन्द्र, प्रवीण कुमार, संतरा देवी, रविन्द्र कश्यप, महेश प्रधान आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments