Saturday, January 22, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliहर बूथ को कोरोना मुक्त करने में करें सहयोग: राधा मोहन

हर बूथ को कोरोना मुक्त करने में करें सहयोग: राधा मोहन

- Advertisement -
  • मुजफ्फरनगर में शामली जनपद के जनप्रतिनिधियों से चर्चा

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: बुधवार को भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह मुजफ्फरनगर स्थित भाजपा के जिला कार्यालय पर पहुंचें, जहां उन्होंने शामली, मुजफ्फरनगर तथा सहारनपुर जनपदों के जिलाध्यक्ष, प्रभारी, सांसद, मंत्री और विधायकों के साथ बैठक की। प्रदेश प्रभारी ने बैठक में सिलसिलेवार प्रदेश व केंद्र सरकार के बारे में जनता की धारणा के बारे में जानकारी की।

साथ ही, सभी को हर बूथ कोरोना से मुक्त करने के संकल्प लेने के साथ-साथ अधिक से अधिक पौधे लगाने का आह्वान किया। बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि पर्यवारण संरक्षण की दृष्टि से अहम अभियान से पार्टी से जुड़े लोगों की सहभागिता सुनिश्चित होनी चाईए। प्रत्येक बूथ पर वृक्ष लगाने, 18 वर्ष तक के लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जनप्रतिनिधियों द्वारा सहयोग करने की अपील की। प्रदेश प्रभारी ने कहा कि भारत सरकार के द्वारा मुफ्त टीकाकरण किया जा रहा है, इसका सकारात्मक संदेश जनता के बीच जाना चाईए।

इस दौरान शामली जनपद से कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, सांसद प्रदीप चौधरी, सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल, जिला प्रभारी तथा राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष जसवंत सैनी, भाजपा जिलाध्यक्ष सतेंद्र तोमर आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments