Tuesday, January 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurशराब सेल्समैन को आबकारी इंस्पेक्टर ने जमकर पीटा

शराब सेल्समैन को आबकारी इंस्पेक्टर ने जमकर पीटा

- Advertisement -
  • पीड़ित ने लगाया जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का आरोप
  • दलित संगठनों में घटना को लेकर उबाल, हो सकता है धरना-प्रदर्शन

जनवाणी संवाददाता |

सहारनपुर: अंबाला रोड स्थित एक अंग्रेजी शराब ठेके के सेल्समैन को आबकारी इंस्पेक्टर ने पीटा और आरोप है कि उसे जातिसूचक शब्दों से अपमानित भी किया है। संयोग से यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

हालांकि, आबकारी इंस्पेक्टर इस बाबत कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। जनवाणी के पास घटनाक्रम का पूरा फुटेज भी है। फिलहाल, पीड़ित दलित समाज से है। उसने मीडिया को अपना दर्द साझा करते हुए आबकारी इंस्पेक्टर पर यह तोहमत लगाई है।

बता दें कि सहरानपुर में आबकारी इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार की करीब दो साल से ज्यादा समय से तैनाती है। जिस सेक्टर में उनकी तैनाती रही है, वहां ओवररेटिंग के भी आरोप लगते रहे हैं। बहरहाल, ताजा घटनाक्रम अंबाला रोड के एक अंग्रेजी शराब ठेके का है।

यहां पर अमन नाम का सेल्समैन तैनात है। अमन का आरोप है कि इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार ने उसे जूतों से मारा और जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया। सीसीटीवी फुटेज में उपेंद्र का ठेके पर पहुंचना साफ दिख रहा है। यह फुटेज भी दो दिन पहले की बताई जा रही है।

फिलहाल, पीड़ित दलित समाज से है और उसने मीडिया से अपना दर्द साझा किया है। उधर, इस मुद्दे पर दलित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल भारती ने कहा है कि वह कल हीआबकारी विभाग के उच्चाधिकारियों से मिलेंगे और इंस्पेक्टर को निलंबित करने की मांग करेंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो दलित समाज धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर होगा।

इसी संगठन से जुड़े दलित अनुज कटारिया ने कहा है कि भाजपा सरकार में दलितों का उत्पीड़न किया जा रहा है। सूत्रों का कहना है कि इस मुद्दे को लेकर कुछ लोग आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर से भी मिलेंगे। बहरहाल, इस संबंध में जब उपेंद्र से बात की गई तो उन्होंने खुद को किसी मीटींग में होने का हवाला वाट्एएप पर दिया। करीब दो घंटे बाद मोबाइल पर उनका नंबर मिलाया गया तो उन्होंने उसे रिसीव नहीं किया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments