Wednesday, May 29, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarनगरपालिका के कूड़ा वाहन और ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण भिड़ंत

नगरपालिका के कूड़ा वाहन और ट्रैक्टर ट्रॉली की भीषण भिड़ंत

- Advertisement -
  • दुर्घटना मे तीन कर्मचारी गम्भीर रूप से घायल जिला अस्पताल रैफर

जनवाणी संवाददाता |

भोपा: भोपा- मोरना मार्ग पर ककराला चौराहे पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली नगर पालिका के कूड़ा वाहन से टकरा गयी जिसमे तीन व्यक्ति घायल हो गए घायलों को अस्पताल भेजा गया जहां से गंभीर हालत के चलते तीनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मौके पर पहुँची पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

भोपा थाना क्षेत्र के मोरना -भोपा मार्ग पर ककराला चौराहे पर मोरना की ओर से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली मुज़फ्फरनगर नगर पालिका के कूड़ा वाहन से टकरा गयी। भयानक टक्कर लगने से कूड़ा वाहन क्षतिग्रस्त हो गया तथा उसमें सवार भारत पुत्र रामगोपाल, विक्रांत पुत्र देवानंद निवासीगण अलमासपुर व अर्जुन पुत्र संजय निवास्क शेखपुरा खतौली घायल हो गये।

ग्रामीणों ने घायलों को वाहन से बाहर निकाला और दुर्घटना की सूचना भोपा पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची भोपा पुलिस ने घायलों को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पहुँचाया तथा ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया।

घायल युवक मुज़फ्फरनगर नगर पालिका के कर्मचारी बताये गये हैं जो किसी कार्य से अलमासपुर जा रहे थे। रास्ता भटक जाने के कारण वह मोरना की ओर चले गये। जहाँ वह ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से घायल हो गए। तीनों घायलों को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर किया गया है।पुलिस ने घटना की जाँच शुरू कर दी है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments