Tuesday, August 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeINDIA NEWSकाबुल एयरपोर्ट के बाहर अमेरिका ने फिर दागे गए रॉकेट

काबुल एयरपोर्ट के बाहर अमेरिका ने फिर दागे गए रॉकेट

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: काबुल एयरपोर्ट पर कुछ दिन पहले हुए बम धमाके में अमेरिकी सैनिकों की मौत आतंकियों को भारी पड़ रही है। अमेरिका ने ड्रोन हमला करके अपने सैनिकों की मौत का तो बदला ले ही लिया है, लेकिन काबुल के आसमान से अभी भी रॉकेटों की आवाज आ रही है। काबुल में सोमवार सुबह रॉकेट दागे गए हैं। सुबह करीब 6.40 बजे यहां काबुल एयरपोर्ट के पास रॉकेट्स से हमला किया गया है।

रॉकेट्स के कारण अलग-अलग जगहों पर धुएं का गुबार उठने लगे, कई जगह आग भी लग गई थी और कई वाहनों को नुकसान पहुंचा है। एक अंग्रेजी न्यूज एजेंसी के मुताबिक, राजधानी काबुल में रॉकेट से हमला किया गया है। हालांकि, यह हमला किसको टॉरगेट करके किया गया है, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।कई रॉकेट्स को काबुल एयर फील्ड डिफेंस सिस्टम ने नाकाम कर दिया है।

बता दें कि 31 अगस्त तक अमेरिकी सेना को काबुल छोड़ना है और उससे पहले काबुल एयरपोर्ट और आसपास के इलाके को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। इससे पहले 26 अगस्त को काबुल एयरपोर्ट के बाहर आतंकी धमाकों में करीब 200 लोगों की मौत हो गई थी, मरने वालों में 13 अमेरिकी सैनिक भी शामिल थे। सैनिकों की मौत के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा था कि अमेरिका इन मौतों को नहीं भूलेगा और इसका बदला लेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments