Thursday, January 26, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeNational Newsदो सड़क हादसों में पांच की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा...

दो सड़क हादसों में पांच की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के ​कोरिया जिले में दो भीषण हादसे हो गये है। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी है। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया और वहीं मौत के बाद पूरे इलाके में मानों मातम सा छा गया। वहीं, खूनी सड़क को देखकर लोगों का दिल पसीज गया।

जानकारी के अनुसार दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हुई है। बता दें कि पहली घटना शाम सात बजे की आसपास की बताई जा रही है। तो वहीं दूसरी घटना रात एक बजे के आस-पास की। पहली घटना में छोटे पिकअप से मोटर सायकल व दूसरी घटना में ट्रेलर और स्कूटी में जोरदार भिड़ंत हुई है।

घटना स्थल पर देखी गई

सूचना के अनुसार पहली घटना चरचा थाना अंतर्गत फूलपुर के जूनापारा में एनएच 43 पर शाम 7.15 बजे के आसपास की बताई जा रही है जिसमें छोटा हाथी सीजी 15 डीसी 6425 जबकि मोटरसाइकल क्रमांक ग्लैमर क्रमांक सीजी 16 सी.एल. 0875 की मौजूदगी घटना स्थल पर देखी गई।

चरचा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मोटरसाइकल चालक अमित कुजुर बैकुंठपुर के एलआईसी ऑफिस में डी.ओ के पद पर पदस्थ थे, वहीं पीछे बैठा विशेष सिंह नाम के व्यक्ति वह भी बैकुंठपुर निवासी है जो एलआईसी ऑफिस में पियून के पद पर पदस्थ बताया जा रहा है।

एल.आई.सी.के काम से उजियारपुर जा रहे थे

दोनो एल.आई.सी.के काम से उजियारपुर जा रहे थे, इस दौरान सामने से आ रही छोटाहाथी से टकरा गए। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो घटना में तीन लोगों की मौत हुई।

जिसका फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल है किंतु तीसरे व्यक्ति के संबंध में पुलिस से हमें कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई और ना ही हम इसकी सत्यता को प्रमाणित करते हैं।

दूसरी घटना सरडी चौक के पास की बताई जा रही है

दूसरी सड़क हादसे में सरडी चौक के पास रात 12.30 बजे के आसपास की बताई जा रही है। जिसमें स्कूटी सवार तीन युवा चंद्रसेन यादव, दीपक पाल निवासी बैकुंठपुर व संजीव नायक निवासी रायगढ़ जिनकी उम्र लगभग 22 से 23 वर्ष की बताई जा रही है।

सामने से आ रही ट्रेलर के चपेट में आने से मौके पर ही तीनों की मौत होना बताया जा रहा है । जिसमें ट्रक क्रमांक एम.पी. 65 एच 4777 व जबकि स्कूटी क्रमांक सीजी 16 सीजे 2781 जोकि मौके पर ही चूर-चूर हो गई। सभी मृतको के पीएम कराया जा रहा है वहीं, परिजनों का जिला अस्पताल में रो-रो कर बुरा हाल है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले www.dainikjanwani.com पर हिंदी में जरूर पढ़ें। आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट दैनिक जनवाणी डॉट कॉम।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments