Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliमुठभेड़ में अवैध असलाह के साथ पांच शातिर लुटेरे दबोचे

मुठभेड़ में अवैध असलाह के साथ पांच शातिर लुटेरे दबोचे

- Advertisement -
  • चोरी और लूटी गई बाइक बरामद, दो बदमाश फरार

जनवाणी संवाददाता |

कांधला: मंगलवार की देर शाम को थाना प्रभारी निरीक्षक रोजंत त्यागी ने पुलिस बल के साथ एक सूचना पर कांधला में पूर्वी यमुना नहर पटरी पर बदमाशों की घेराबंद की। जिसके बाद खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस की तरफ फायरिंग कर दी जिसमें पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए घेराबंदी करते हुए पांच बदमाशों को दबोच लिया जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से 3 तमंचे 315 बोर, एक तमंचा 12 बोर, 8 जिंदा कारतूस दो खोखा कारतूस एक अवैध चाकू, एक मोबाइल, एक लूटी हुई बाइक व एक चोरी की बाइक बरामद की है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि उन्होंने जनपद मुजफ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र के गांव बघरा में बैंक के पास से 20 हजार रुपए की नगदी सहित छतेला नहर पुल से एक मोटरसाइकिल भी लूटी थी।

पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम कपिल पुत्र धर्मपाल, गोपाल पुत्र रमेश, अंकित पुत्र बिंदर, अंकुर पुत्र आशीष, मोनू पुत्र सतबीर सभी निवासीगण गांव चूनसा थाना बाबरी बताए हैं। जबकि अपने फरार साथियों के नाम नीरज पुत्र प्रताप ग्राम चूनसा थाना बाबरी व कपिल पुत्र बाबूराम निवासी ग्राम हकीमपुरा थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर बताया है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments