Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliभारत बंद में जबरन दुकानें बंद या अभद्रता न करें प्रदर्शनकारी

भारत बंद में जबरन दुकानें बंद या अभद्रता न करें प्रदर्शनकारी

- Advertisement -
  • एसडीएम-सीओ ने संगठनों के साथ व्यापारियों से की वार्ता

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: किसानों और विभिन्न संगठनों के आठ दिसंबर को भारत बंद के आहवान को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने किसान संगठन, राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों और व्यापारियों के साथ वार्ता की। अधिकारियों ने भारत बंद के दौरान जबरन दुकानें बंद कराने या अभद्रता नहीं करते हुए पुलिस प्रशासन के सहयोग की अपील की।

सोमवार को एसपी सुकीर्ति माधव के निर्देश पर शामली कोतवाली में सीओ सिटी प्रदीप कुमार किसान संगठनों सहित, राजनीतिक व सामाजिक संगठनों की बैठक ली। सीओ सिटी प्रदीप कुमार ने कहा कि पुलिस प्रशासन किसानों की बात को समझता है, लेकिन किसान संगठन भी शहर में व्यवस्था बनाने में अपना सहयोग करें।

भारत बंद के दौरान जो भी व्यक्ति दुकान को बंद रखता है, उसे रखने दे। लेकिन किसी भी दुकानदार से साथ किसी भी प्रकार की जबरदस्ती व अभद्रता की जाए। नगर में शांति व्यवस्था को बनाए गए और किसी भी स्थान पर जाम लगाने का प्रयास ना करें। किसान अपनी मांगो को लेकर ज्ञापन सौंपे, जिनको आलाकमान तक पहुंचाया जाएगा। सीओ ने चेतावनी दी कि यदि कोई शांति व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान संजीव राठी, योगेंद्र सिंह, दीपक शर्मा, राशिद पहलवान, मुनव्वर, आमिर गोगवान, आमिर, पप्पू मालैंडी, ओमवीर पटवारी, अजीत निर्वाल, गुलफाम मंसूरी, असलम सिद्दीकी, मसरूफ, सुनील मलिक, मास्टर जाहिद सहित विभिन्न सामाजिक संगठन, राजनीतिक दलों के लोग भी मौजूद रहे।

एसडीएम-सीओ ने की व्यापारियों से वार्ता
कैराना: सीओ कैराना कार्यालय पर एसडीएम उद्भव त्रिपाठी व सीओ जितेंद्र कुमार ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से वार्ता की। सीओ ने व्यापारियों से कहा कि भारत बंद के दौरान कोई भी दुकान को जबरदस्ती बंद न कराएं। अगर कोई व्यापारी अपनी दुकान बंद करता है तो उन्हें सूचित कराए, ताकि सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस फोर्स तैनात किया जा सके। पुलिस प्रशासन ने सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

भारत बंद की चिंता न करें व्यापारी
झिंझाना: भारत बंद के आह्वान को लेकर झिंझाना थाना प्रभारी निरीक्षक सर्वेश सिंह ने थाने में मीटिंग में व्यापारियों से साफ कहा कि वह भारत बंद की चिंता न करें और बेफिक्र होकर अपनी दुकान खोलें। यदि कोई दुकान बंद करने को लेकर परेशान करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें। पुलिस कार्रवाई करेगी। इस अवसर पर नगर पंचायत चेयरमैन नौशाद ठेकेदार, नगर व्यापार मंडल से आशीष मित्तल समेत काफी व्यापारीगण मौजूद थे।

भारत बंद अधिवक्ता रहेंगे न्यायिक कार्य से विरत
कैराना: सोमवार को कैराना बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को किसानों के भारत बंद के आहवान पर एक बैठक की। जिसके बाद एसोसिएशन के महासचिव संजय सिंह ने प्रेस नोट जारी करते हुए बताया कि मंगलवार को भारत बंद के आहवान के कारण यातायात प्रभावित होगा तथा अधिवक्ता भी किसान परिवारों से जुड़े हुए है। जिस कारण बार एसोसिएशन के अधिवक्ता भारत बंद का समर्थन करते हुए मंगलवार को अधिवक्ता न्यायिक कार्यो से विरत रहेंगे। बैठक के दौरान बार एसोसिएशन अध्यक्ष इंतजार अहमद, सत्यवीर एड., चौधरी नसीम अहमद, वीरेंद्र सिंह, राजबीर सिंह, विकास पंवार आदि अधिवक्ता मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments