Wednesday, February 24, 2021
Advertisment Booking
Home Uttar Pradesh News Muzaffarnagar सिंचाई विभाग की 306 पुल-पुलियों का हुआ शिलान्यास

सिंचाई विभाग की 306 पुल-पुलियों का हुआ शिलान्यास

- Advertisement -
0
  • मुख्यालय की एनआईसी में मुख्यमंत्री ने आॅनलाइन किया लोकार्पण

जनवाणी संवाददाता |

मुजफ्फरनगर: जनपद के सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिंचाई विभाग की विभिन्न परियोजनाओ का आनलाइन लोकापर्ण/शिलान्यास कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

किसानो के द्वार उत्तर प्रदेश सरकार, जलशक्ति विभाग के अन्तर्गत सिचांई एवं जल संसाधन विभाग की नहरो पर 25050 पुल-पुलियो का जीर्णोद्धार एवं नवनिर्माण के महाअभियान का शुभारम्भ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया।

कार्यक्रम में मौजूद जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी।

आनलाईन कार्यक्रम में राज्यमंत्री राजस्व एवं बाढ़ नियंत्रण उत्तर प्रदेश विजय कश्यप, खतौली विधायक विक्रम सैनी, पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊटवाल की उपस्थिति में विधानसभा बुढाना में 47, विधानसभा चरथावल में 37, विधानसभा पुरकाजी में 62, विधानसभा मीरापुर में 108, विधानसभा खतौली में 52 पुल-पुलियो का जीर्णोद्धार/पुर्ननिर्माण, जनपद मुजफ्फरनगर में 229 जीर्णोद्धार एवं 77 पुर्ननिर्माण कुल 306 पुल-पुलियो का रविवार को एनआईसी में आॅनलाइन लोकापर्ण व शिलान्यास कार्यक्रम सम्पन्न कराया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, मुख्य विकास अधिकारी आलोक यादव, अधिशासी अभियंता सिचाई सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments