Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliहादस में मृतका की तीन साल की बच्ची समेत चार घायल

हादस में मृतका की तीन साल की बच्ची समेत चार घायल

- Advertisement -
  • रोडवेज की टक्कर से कार खेत में पलटी, महिला की मौत

जनवाणी संवाददाता |

शामली: पानीपत की सैनी कॉलोनी निवासी विपुल राणा की रिश्तेदारी सहारनपुर जनपद के थाना नानौता क्षेत्र के गांव जदोड़ा पाण्डे में रस्म तेरहवीं का कार्यक्रम था। रविवार को एक गाडी में मनीषा (30) पत्नी विपुल राणा उसकी तीन साल की बेटी मिस्टी, सविता पत्नी राजेश राणा निवासीगण सैनी कॉलोनी पानीपत, उनके रिश्तेदार विक्रम राणा पुत्र रामसिंह चौहान निवासी परशुराम कॉलोनी पानीपत, ममता पत्नी ऋषिपाल निवासी ईदगाह कॉलोनी पानीपत सवार थे। जबकि दूसरी गाड़ी में उन्हें परिवार के सदस्य मौजूद थे।

दोनों गाड़ी में सवार सभी लोग रस्म तेरहवीं में जा रहे थे। पानीपत से आते समय कार सवार लोग मन्ना माजरा में पुल के नीचे से शामली की तरफ न आकर पुल से होते हुए दिल्ली रोड की तरफ चले गए। जैसे ही कार सवार बलवा बाइपास चौराहे पर पहुंचे तो दिल्ली की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने विक्रम राणा की कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार कई पलटे खाते हुए खेत में जाकर पलट गई। वहीं पीछे आ रही दूसरी गाड़ी में सवार लोगों ने राहगीरों की मदद से कार से घायलों को निकाला। वहीं सूचना पर पुलिस और एंबुलेंस भी पहुंच गई।

पुलिस ने घायलों को शामली सीएचसी में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मनीषा पत्नी विपुल राणा को मृत घोषित कर दिया। वहीं विक्रम राणा, सविता, ममता और बच्ची मिस्टी को रैफर कर दिया। सभी घायलों को पानीपत के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम को भेज दिया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments