Friday, December 9, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनिकाय चुनाव में प्रलोभन या प्रेशर डालने वाले बख्शे नहीं जाएंगे

निकाय चुनाव में प्रलोभन या प्रेशर डालने वाले बख्शे नहीं जाएंगे

- Advertisement -
  • जनता के बीच हमारे लोग भी हैं जो पल-पल की जानकारी रख रहे

जनवाणी संवाददाता |

शामली: रविवार को शामली कोतवाली में शांति समिति की बैठक एसडीएम विशु राजा की अध्यक्षता में हुई है। बैठक में नगर पालिका परिषद के वार्डों के सभासद, निकाय चुनाव में संभावित प्रत्याशी और गणमान्य लोग शामिल रहे। एसडीएम विशु राजा ने कहा निकाय चुनाव की कभी भी घोषणा हो सती है। मतदाता पुनरीक्षण का कार्य पूर्ण हो चुका है।

नई वोटर लिस्ट भी तैयार हो गई वार्डों का आरक्षण तय कर शासन को भेज दिया गया है जबकि चेयरमैन पद का आरक्षण शासन तय करेगा। चुनाव की घोषणा होते हुए आचार संहिता लग जाएगी। संभावित प्रत्याशी या अन्य भी यह समझ लें कि वोटरों को लुभाने के लिए किसी प्रकार का प्रलोभन या प्रेशर की शिकायत मिलने पर ऐसी कार्रवाई की जाएगी की शायद आगामी समय में कभी चुनाव भी लड़ सके और मुकदमें की कार्रवाई झेलता रहे। सोशल मीडिया पर अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। कोई भी सूचना है उसे पहले अधिकारियों से पुष्ट करें।

कोतवाली प्रभारी नेमचंद ने कहा शहर में हमारे सात सब इंस्पेक्टर और सात कांस्टेबल लगातार यही नजर रख रहे हैं कि कहीं कोई अवांछीय गतिविधि तो नहीं चल रही है। प्रत्याशी अनाधिकृत वस्तु जैसे शराब, पैसा या अन्य किसी प्रकार का प्रेशर न डाले। विवाद की कोई भी स्थिति हो तुरंत अधिकारियों को फोन करें। वहीं जनता के बीच से गणमान्य लोगों ने कहा कि चुनाव के दौरान में पुलिस 107/16 की कार्रवाई करती है। उसमें निष्पक्षता रखे, क्योंकि पूर्व के चुनाव में गणमान्य लोग, बुजुर्गों और नाबालिगों को निरुद्ध किए जाने के मामले आए हैं। असामाजिक तत्वों को ही निरुद्ध करें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments