Monday, September 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliतीसरी लहर से पूर्व सुदृढ की जा रही स्वास्थ्य सेवाएं

तीसरी लहर से पूर्व सुदृढ की जा रही स्वास्थ्य सेवाएं

- Advertisement -
  • प्रभारी मंत्री अजित पाल सिंह का जनपद में भ्रमण

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: जनपद के प्रभारी मंत्री अजीत पाल सिंह राज्यमंत्री इलैक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग उत्तर प्रदेश तीन दिवसीय भ्रमण के दूसरे दिन थानाभवन ब्लॉक कार्यालय पर पहुंचे। प्रभारी मंत्री ने इस दौरान ब्लॉक कार्यालय में मेडिकल किट वितरित करने के बाद 2020-21 के वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम का पौधारोपण कर शुभारंभ किया। जिसके बाद प्रभारी मंत्री ने थानाभवन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया।

इस दौरान प्रभारी मंत्री ने कहा कोरोना के चलते हमने बहुत से नागरिकों को खोया है आने वाले समय में संभावित तीसरी लहर के आने से पूर्व ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा सुविधाओं को प्रभावी बनाया जा रहा है। थानाभवन में आॅक्सीजन प्लांट भी लगाया जा रहा है जिससे मरीजों को तत्काल आॅक्सीजन मुहैया कराई जा सके।

नगर पंचायत कार्यालय में प्रभारी मंत्री अजीत पाल सिंह ने समीक्षा बैठक में ग्राम प्रधानों को कहा कि जिस प्रकार अपने घर का निर्माण कार्य कराते हो उसी प्रकार पैसों का विकास कार्यों में भी प्रयोग करें। यह पैसा नागरिकों की गाढ़ी कमाई का (टैक्स) का पैसा है। इससे पूर्व प्रभारी मंत्री ने क्षेत्र की 20 निगरानी समितियों को बच्चों के लिए मेडिसिन किट एवं प्रमाण पत्र वितरित किए। 5 ग्राम प्रधानों को मुख्यमंत्री द्वारा जारी संदेश पत्र दिए गए।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments