Sunday, January 23, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMuzaffarnagarजावेद हबीब की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिन्दू संगठनों ने किया...

जावेद हबीब की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिन्दू संगठनों ने किया हंगामा

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

मंसूरपुर: कुछ दिनों पहले हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ थाने में मुकदमा पंजीकृत हुआ था।जिंसमे अब तक उसकी गिरफ्तारी नही हुई है।रविवार को जावेद हबीब की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हिंदू जागरण मंच वीरांगना वाहिनी प्रांत महामंत्री दीपा त्यागी व जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह पंवार के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल सीओ खतौली से मिला।

जिलाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने कहा कि जल्द से जल्द जावेद हबीब को गिरफ्तार किया जाए।इस तरीके से थूक जिहाद फैलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश होना चाहिए।एक तरफ तो देश महामारी से जूझ रहा है,वहीं दूसरी और जावेद हबीब जैसे व्यक्ति देशभर के अंदर थूक जिहाद के माध्यम से बीमारी फैलाने का और हिंदू समाज को अपमानित करने का कार्य कर रहे हैं।

वही वीरांगना वाहिनी की प्रांत महामंत्री दीपा त्यागी ने कहा कि जावेद हबीब ने हिंदू महिला की मांग में थूक कर यह साबित कर दिया है कि उनके यहां महिलाओं का कितना सम्मान किया जाता है।

जावेद हबीब ने हिंदू बहन की मांग में थूका है, प्रशासन उसे गिरफ्तार कर जल्द से जल्द जेल भेजें अन्यथा हजारों बहनों और भाइयों के साथ आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

इस मौके पर जिला महामंत्री अंकुर राणा,राजेंद्र धनगर,राजेश शर्मा,बंटी चैधरी,वैभव यादव,वीरेंद्र त्यागी,अंजेश गुर्जर,अखिलेश पुरी,सुरेंद्र भारद्वाज,रंजीत शर्मा,हरेंद्र शर्मा,कार्तिक जोहरी,राजकुमार,सुबोध कुमार,विनोद शर्मा,शशांक सैनी,रवि वर्मा,सागर वर्मा आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments