Tuesday, September 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurनकुड़ में ऐतिहासिक रही सपा की साइकिल यात्रा

नकुड़ में ऐतिहासिक रही सपा की साइकिल यात्रा

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

सहारनपुर: मिनी लोहिया के नाम से मशहूर और समाजवादी चिंतक पंडित जनेश्वर मिश्र की जयंती के अवसर पर नकुड़ में युवा सपा नेता साहिल खान की अगुवाई में रैली निकाली गई। यह रैली अपने आप में ऐतिहासिक रही। हजारों की संख्या में युवा कार्यकर्ताओं ने जोशीले नारे लगाए और उप्र की योगी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

रैली का शुभारंभ नकुड़ नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन खालिद खान ने किया। साइकिल यात्रा में नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के बड़ी तादाद में समाजवादी कार्यकताओं ने हिस्सा लिया। भीड़ अधिक होने के कारण नकुड़ में देर तक जाम लग गया। हालांकि, प्रशासन की मुस्तैदी के चलते साइकिल यात्रा का समापन शांतिपूर्ण तरीके से हुआ।

रैली के दौरान युवा सपा नेता साहिल खान ने कहा कि भाजपा राज में गरीबी-बेरोजगारी और भ्रष्टाचार और अपराध अपनी चरम सीमा पर है। भाजपा की जन विरोधी नीतियों के चलते न सिर्फ किसान, गरीब और मजदूर परेशान हैं बल्कि इसका असर छोटे व्यापारियों पर भी है।

सपा सरकार आने पर हर वर्ग के हित का ध्यान दिया जाएगा। साहिल ने कहा कि राज्य की जनता अब सपा की ओर देख रही है। आने वाले विस चुनाव में सपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को पुन: मुख्यमंत्री बनाएगी।

भाजपा को इस बात का अहसास हो चुका है। अब भाजपा फिर लंंबे समय के लिए वनवास काटने जा रही है। साइकिल यात्रा में बारिश के बावजूद हजारों की तादात में उमड़े युवाओं ने साहिल खान और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाए।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments