Monday, November 29, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatमानवाधिकार सुरक्षा संगठन का स्थापना दिवस मनाया

मानवाधिकार सुरक्षा संगठन का स्थापना दिवस मनाया

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: छपरौली चुंगी स्थित चौधरी मार्केट में मानवाधिकार सुरक्षा संगठन भारत का अंतरराष्ट्रीय स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश प्रभारी उत्तर प्रदेश अनिल शर्मा ने की। संचालन युवा जिलाध्यक्ष अनुज जैन मोनू ने किया।

इस मौके पर स्थापना दिवस को धूमधाम के साथ मनाते हुए नवनियुक्त पदाधिकारियों का मालाएं पहनाकर स्वागत किया। नवनियुक्त पदाधिकारियों ने एकजुट होकर संगठन के बताए रास्ते पर चलने का आह्वान किया। इस मौके पर युवा जिलाध्यक्ष अनुज जैन ने कहा कि संगठन के आदर्शों पर चलकर हम सब लोगों को संगठन के दिशा निर्देश अनुसार आगे आकर काम करना है।

संगठन की नीतियों को गांव-गांव व घर- घर पहुंचाने का काम करना है। इस मौके पर युवा ब्लॉक अध्यक्ष सुनील कुमार चौहान ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवाजी सिंह राठौड़ के दिशा निर्देश पर आज संगठन के लोगों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्थापना दिवस मनाया गया।

संगठन के लोगों ने नगर में झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले गरीब बेसहारा लोगों को फल मिष्ठान अन्य सामग्री गरीबों में बांटी। युवा जिलाध्यक्ष अनुज जैन मोनू के नेतृत्व में स्थापना दिवस के अवसर पर गरीब बेसहारा लोगों को गर्म कपड़े वितरित किए।

इस मौके पर जयकुमार जैन जिला कोषाध्यक्ष, पीयूष जैन जिला जनसंपर्क अधिकारी, गौरव जैन प्रचार मंत्री, निखिल जैन उप मंत्री, नितिन जैन जिला मंत्री जय किशन युवा जिला प्रभारी के अलावा मानवाधिकार सुरक्षा संगठन भारत के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments