Home Bollywood News मुझे टाइमपास रिलेशन पसंद नहीं है: निक्की तंबोली

मुझे टाइमपास रिलेशन पसंद नहीं है: निक्की तंबोली

0
मुझे टाइमपास रिलेशन पसंद नहीं है: निक्की तंबोली


21 अगस्त, 1996 को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में पैदा हुर्इं निक्की तंबोली ने साउथ की फिल्मों में एक्टिंग से डेब्यू किया था। वह तमिल भाषा में बनी सुपर हिट फिल्म ‘कंचना 3’ कर चुकी हैं। निक्की तंबोली, इन दिनों छोटे पर्दे पर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘फियर फैक्टर: खतरों के ख्लिाड़ी 11अ के अलावा ढेर सारे म्यूजिक वीडियोज कर रही हैं। शांति गाबा के साथ ‘शांति…’ और टोनी कक्कड़ के एक ‘नंबर लिख’ म्यूजिक वीडियोज में निक्की तंबोली को काफी अधिक पसंद किया गया। छोटे पर्दे के शो ‘बिग बॉस 14’ ने निक्की को अत्यंत लोकप्रिय बना दिया। निक्की का बोल्ड अवतार हमेशा जानलेवा होता है। विशेषकर समुद्र किनारे बिकिनी वाली मुद्रा में उनके फोटोज देखने वालों के होश खराब कर देते हैं। अभी कुछ समय पहले ही निक्की तंबोली के भाई जतिन का हाल ही में निधन हुआ। प्रस्तुत हैं निक्की के साथ की गई बातचीत के मुख्य अंश:

  • आपके भाई जतिन के निधन के कुछ दिनों बाद ही कैप टाउन बीच पर, अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए फोटोज में आपको देखकर हर किसी को काफी हैरानी हुई। इसके लिए आपको काफी ट्रोल भी किया गया?

-मेरी अपनी भी लाइफ है, इसलिए मैं भी खुश रहना डिजर्व करती हूं, कम से कम अपने लिए नहीं तो भाई के लिए ही क्योंकि जब मैं खुश होती थी तो उसे अच्छा लगता था। वे लोग जिन्हें कोई काम नहीं है, बस इसी तरह की नेगेटिविटी फैलाते और कमेंट करते रहते हैं। उनसे मैं कहना चाहूंगी कि इस तरह की बेकार की बातों में न उलझकर अपने सपनों को पूरा करो। इससे आपके साथ-साथ, आपके माता पिता, परिजन और दोस्त यारों को आप पर गर्व होगा।

  • फिलहाल बॉलीवुड में आपके पास काम नहीं है। लोगों का कहना है कि काम हासिल करने के लिए आप कुछ भी करने के लिए तैयार हैं?

-मैं यहां अपने प्रशंसकों और स्क्रीन पर मुझे देखने वालों का एंटरटेनमेंट करने और अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हूं। यह अभी शुरुआत है और आने वाले दिनों के लिए और भी बहुत कुछ है। क्या हुआ आज मेरे पास बॉलीवुड की फिल्म नहीं है। हो सकता है कि कल मेरे पास फिल्मों का ढेर लग जाए।

  • काम और सफलता हासिल करने में देरी को लेकर किसी तरह का मलाल है?

-लक्ष्य पर नजर रखना, उसे लेकर जुनूनी होना ही सफलता की कुंजी है और दृढ़ निश्चय का तो कोई विकल्प ही नहीं है। मैं तो बस लगातार बने रहने और क्वालिटी एंटरटेनमेंट देने में विश्वास करती हूं। मुझे एक के बाद एक काम मिल रहा है। यह वाकई ब्लैसिंग है। उम्मीद करती हूं कि जल्दी ही फिल्में मिलने का सिलसिला भी शुरू हो जाएगा।

  • फिल्में भले ही न सही लेकिन अपने चाहने वालों के एंटरटेनमेंट के लिए वर्तमान में क्या चल रहा है?

-मेरा एक नया म्यूजिक वीडियो जल्दी ही रिलीज होने जा रहा है। मुझे यकीन है कि यह सभी को पसंद आएगा, क्योंकि इसे बनाते वक्त हमने भी काफी एंजाए किया था।

  • वर्तमान में आप सिंगल हैं या फिर आपकी जिंदगी में कोई है?

-फिलहाल मेरे पास खुद के लिए भी वक्त नहीं है। ऐसे में, मैं किसी और को अपना वक्त कहां से दे पाऊंगी। मुझे पता है कि सब कुछ जानते और समझते यदि मैं ऐसा कुछ भी करूंगी तो निश्चित ही किसी की जिंदगी खराब करूंगी और मैं ऐसा करना नहीं चाहती। मुझे टाइमपास रिलेशनशिप बिलकुल नहीं चाहिए। मुझे यह बिलकुल पसंद नहीं है। ईमानदारी से कहूं तो मैं एक गंभीर रिश्ते के लिए पूरी तरह तैयार हूं। अगर मुझे आज कोई अच्छा लड़का मिल जाए तो मैं यह सब कुछ छोड़ छाड़ कर उससे शादी कर लूंगी लेकिन जब तक ऐसा कोई नहीं मिल जाता, मेरे लिए मेरा कैरियर ही महत्वपूर्ण है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Leave a Reply