Wednesday, October 27, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeINDIA NEWSयोगी को चुनौती देंगे केजरीवाल, विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में 'आप'

योगी को चुनौती देंगे केजरीवाल, विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में ‘आप’

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि आम आदमी पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव लड़ेगी। केजरीवाल ने यह घोषण एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में यूपी के लाखों लोग रहते हैं।

जब से आम आदमी पार्टी की तीसरी बार दिल्ली में सरकार बनी है तब से ऐसे कई लोगों ने मुझसे कहा है और यूपी के कई संगठनों ने भी कहा कि आम आदमी पार्टी को यूपी में चुनाव लड़ना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि इन यूपी के इन भाई-बहनों ने मुझसे कहा कि जो सुविधाएं आपने दिल्लीवालों को दी हैं वो हमें भी मिलनी चाहिए। मैंने उनसे पूछा कि हमारी ये छोटी सी पार्टी यूपी में कैसे चुनाव लड़ सकती है।

तब इन लोगों ने कहा कि अब यूपी के लोग इन पुरानी पार्टियों से त्रस्त आ चुके हैं। अब यूपी के लोग ही आगे आएंगे। आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ेंगे।

यूपी में कई पार्टियों की सरकारें आईं लेकिन अपना घर भरने के अलावा किसी ने कुछ नहीं किया। आज छोटी-छोटी सुविधाओं के लिए यूपी के लोगों को दिल्ली क्यों आना पड़ता है।

केजरीवाल ने आगे कहा कि आज कानपुर में रहने वाले किसी व्यक्ति को अपने बच्चे के लिए अच्छा कॉलेज चाहिए तो उसे दिल्ली भेजना पड़ता है।

गोरखपुर में रहने वाले किसी को अपने माता-पिता का इलाज कराना है तो उसे दिल्ली आना पड़ता है। केजरीवाल ने आगे पूछा कि क्या भारत का सबसे बड़ा राज्य सबसे विकासशील या विकसित राज्य नहीं बन सकता।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments