Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliखाटू श्याम फाउंडेशन के आक्सीमीटर-स्टीमर बैंक का शुभारंभ

खाटू श्याम फाउंडेशन के आक्सीमीटर-स्टीमर बैंक का शुभारंभ

- Advertisement -
0
  • जमानत राशि जमा कर घर ले जा सकेंगे आॅक्सीमीटर-स्टीमर

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: श्री खाटू श्याम मानव सेवा चैरिटेबल फाउंडेशन ने जिले में आॅक्सीमीटर एवं स्ट्रीमर बैंक का शुभारंभ किया है। फाउंडेशन के कार्यालय से कोई भी व्यक्ति एक निश्चित जमानत राशि जमा कर स्टीमर व आक्सीमीटर को अपने घर ले जा सकेंगे और कार्य होने वापस जमा कर अपने राशि वापस ले सकेंगे।

मंगलवार को शामली शहर के टंकी कॉलेज स्थित श्री खाटू श्याम मानव सेवा चैरिटेबल फाउंडेशन के राष्ट्रीय कार्यालय पर शामली नगर पालिका परिषद के निवर्तमान चेयरमैन अरविंद संगल ने आक्सीमीटर व स्टीमर बैंक का शुभारंभ किया। अरविंद संगल ने कहा कि समय विकट चल रहा है।

आप सब सेवा करते करते अपना बचाव भी रखें। हमारी जिंदगी है तो ही हम सेवा भी कर सकते हैं। जब से शामली में इलाज में काम आने वाले उपकरण कम कीमत पर या किराए पर दिए जा रहे हैं तब से इन उपकरणों की ब्लैक मार्केटिंग बिल्कुल समाप्त हो गई है और जनता को यह आसानी से उपलब्ध हो रहे हैं।

फाउंडेशन के अध्यक्ष मुकुल नामदेव ने बताया कि एक निश्चित जमानत राशि जमा करके लोगों से समान वापस आने के बाद जमानत राशि वापस कर दी जाएगी। स्टीमर केवल 100 ही जरूरतमंद लोगों को दिया जाएगा। आक्सीमीटर और स्ट्रीमर की व्यवस्था फाउंडेशन की कार्यकारिणी ने मिलकर की है।

यदि किसी व्यक्ति को आक्सीमीटर या स्टीमर की आवश्यकता है तो वह 9720777111 पर संपर्क कर सकते है। इस मौके पर फाउंडेशन के राष्ट्रीय प्रभारी अंकित गुप्ता, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य शुभम धीमान, जिलाध्यक्ष प्रिंस जैन, जिला उपाध्यक्ष सूरज वर्मा, जिला संयोजक मनीष नामदेव, जिला महासचिव नमन अरोरा, जिला प्रभारी अक्षल गोयल आदि लोग मौजूद रहे।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments