Monday, April 22, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकिंग बेकरी की रिपोर्ट वीसी को भेजी, नहीं होगा मानचित्र स्वीकृत

किंग बेकरी की रिपोर्ट वीसी को भेजी, नहीं होगा मानचित्र स्वीकृत

- Advertisement -
  • शासन के आदेश पर दौरा करने गई थी एमडीए अफसरों की टीम

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: किंग बेकरी की मुश्किल कम होने वाली नहीं हैं। शासन ने एमडीए के अधिकारियों से किंग बेकरी पीलएल शर्मा रोड की वास्तविकत रिपोर्ट मांगी थी। क्योंकि किंग बेकरी के मालिक शासन में पहुंच गए हैं। शासन स्तर से ही फिर से किंग बेकरी की बिल्डिंग की फाइल खुली हैं।

एमडीए अधिकारियों ने पीएल शर्मा रोड स्थित किंग बेकरी का दौरा कर स्पष्ट रिपोर्ट भेज दी है कि बेसमेंट में पार्किंग संभव नहीं हैं। क्योंकि वहां पर गाड़ी भी नहीं घुम पाएंगी। जिस प्लाट की बात की जा रही है, उसकी दूरी बिल्डिंग से काफी दूर हैं, जिसके चलते मानचित्र नियमानुसार स्वीकृत नहीं हो सकता।

इस रिपोर्ट के बाद एक बार फिर किंग बेकरी के मालिकों को फिर से बड़ा झटका लगने वाला हैं। यह रिपोर्ट बिल्डिंग को लेकर अंतिम रिपोर्ट साबित होगी। क्योंकि किंग बेकरी मानचित्र स्वीकृति के लिए नियमों का पालन नहीं कर पा रही हैं, जिसके चलते इसका मानचित्र स्वीकृत नहीं हो सकता है, यह रिपोर्ट में सीधे-सीधे एमडीए के अधिकारियों ने दे दिया हैं।

बता दें, करीब पांच वर्षों से किंग बेकरी की बिल्डिंग के मानचित्र का मामला एमडीए में चल रहा हैं। कई बार जांच पड़ताल हुई, लेकिन नियम आड़े आ गए। इसी वजह से यह फाइल लटकी हुई थी। वर्तमान में इस मामले को लेकर फिर से शासन स्तर से इसकी जांच रिपोर्ट मांगी गई थी, जिसके बाद ही तहसीलदार विपिन मोरल ने जांच पड़ताल की और इसकी रिपोर्ट तैयार करके शासन को भेजी जा रही हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments