Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttarakhand Newsसेवा ही संगठन अभियान के तहत किट वितरित की गई

सेवा ही संगठन अभियान के तहत किट वितरित की गई

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

कलियर: सेवा ही संगठन अभियान के तहत ग्राम बडेढ़ी राजपूताना में कोरोना किट का वितरण किया। आज के किट वितरण कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर जयपाल सिंह चौहान ने कहा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बढ़-चढ़कर सेवा कार्य किया जा रहा है। जनता में इसका बहुत ही अच्छा संदेश जा रहा है।

पार्टी के नेता हो या कार्यकर्ता सभी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। यह सराहनीय है और सेवा कार्य निरंतर जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा का के सभी मोर्चा पदाधिकारी और सदस्य जरूरतमंदों को मदद पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। समय-समय पर रक्तदान शिविर भी लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि कोरोना संकट पूरी तरह टला नहीं है इसीलिए सावधानी और जागरूकता बरती जाए।

कार्यक्रम के आयोजक ओम ग्रुप ऑफ कॉलेज के चेयरमैन एवं भाजपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के पूर्व सह संयोजक मुनीश कुमार सैनी ने कहा है जो कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी द्वारा शुरू कराया गया है उसे ही आगे बढ़ाया जा रहा है। उसी क्रम में यह आज कलियर विधानसभा क्षेत्र में उनके द्वारा किया गया है। इसी के अंतर्गत सैनिटाइज का प्रत्येक ग्राम में छिड़काव कराया जा रहा है।

मुनीश कुमार सैनी द्वारा कहा गया है कि विधानसभा क्षेत्र में सेवा कार्य चलता रहेगा । उन्होंने कहा कि सेवा कार्यों में तेजी आएगी और जब तक कोरोना महामारी समाप्त नहीं हो जाती तब तक चैन से नहीं बैठा जाएगा। आज के कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा डॉक्टर जयपाल सिंह तूफान द्वारा की गई। इंतजार हुसैन जी प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में शिरकत की गई। राव तैयब राव, एहसान , अजय सैनी, श्यामवीर सैनी, प्रशांत पोसवाल, मुकेश रोड आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments