Wednesday, January 26, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorजीवन एक कठिन प्रश्न है हल सभी का मिल जाएगा

जीवन एक कठिन प्रश्न है हल सभी का मिल जाएगा

- Advertisement -
  • बिजनौरी काव्य मंच की ऑनलाइन काव्य गोष्ठी हुयी

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: बिजनौरी काव्य मंच द्वारा भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई एवं स्वर्गीय दुष्यंत त्यागी जी की याद में ऑनलाइन काव्य गोष्ठी एक शाम कवियों के साथ का आयोजन किया। जिसमें संरक्षक बिजनौर मित्र मंडल-प्रमोद अग्रवाल, मुख्य अतिथि अवधेश अग्रवाल ने गोष्ठी को संबोधित कर अपने अनुभवों को साझा किया।

वरिष्ठ कवि नीरज कांत सोती (बिजनौर), जय प्रकाश जोली (नजीबाबाद), अंजलि गोयल ‘अंजू’ (किरतपुर), डॉ अमित गुप्ता प्रेम(धामपुर) ने अपने ओजस्वी काव्य पाठ से नव वर्ष की शुभकामनाओं के साथ साथ अटल एवं दुष्यंत त्यागी को काव्यात्मक श्रद्धांजलि अर्पित की।

राकेश जाखेटिया ने कहा कि जीवन की प्रयोगशाला में रोज नई एक सोच आकर क्यों खड़ी हो जाती करती सोचने को विवश! प्रदीप डेजी ने कहा कभी शाम बन कर के ढलना पड़ेगा। नीरज कांत सोती ने कहा पाप कर्म में लिप्त सदा से आया हूं इस आस से। जय प्रकाश ने कहा तुम क्या जानो प्यार की भाषा कितने सावन बीत गए।

डॉ. अमित गुप्ता प्रेम ने कहा कि जीवन एक कठिन प्रश्न है हल सभी का मिल जाएगा। अंजलि गोयल अंजू ने कहा कि अटल कहा था कल तुमने, आजादी अभी अधूरी है। लो शाह मोदी की जोड़ी ने, दिलवा दी हमको पूरी है।

कुमार शिवेन्द्र ने कहा कि मैंने जो भी गीत लिखे है, सब तेरे ही नाम किये। कार्यक्रम में उपस्थित सभी सदस्यों ने एक-दूसरे को नववर्ष शुभकामनाओं दी और आशा व्यक्त की करोना महामारी से हम सभी शीघ्र मुक्त होंगे।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments