Monday, June 14, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliदीया जलाकर दी कोरोना शहीदों को भावभीनी श्रद्धाजंलि

दीया जलाकर दी कोरोना शहीदों को भावभीनी श्रद्धाजंलि

- Advertisement -
0
  • मौन धारण कर मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कोविड-19 के दौरान कोविड संक्रमण में शहीद हुए फार्मासिस्टों एवं कर्मचारियों को दीया, मोमबत्ती जलाकर श्रद्धाजंलि अर्पित की। इस दौरान दो मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई।

इंडियन पब्लिक सर्विसेज इम्प्लाइज फेडरेशन के आह्वान पर एवं राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद उप्र के सर्मथन में सोमवार को जिला अस्पताल में डिप्मोला फार्मासिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष यूएस भट्ट के नेतृत्व कोविड-19 शहीद श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया। अपराह्न 01.30 बजे जिला अस्पताल के अलावा कार्यालयों में कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई के साथ पालन करते हुए अथवा अपने घरों पर रहने के दौरान दीप जलाकर कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आकर शहीद हुए फार्मासिस्टों एवं कर्मचारियों को श्रद्धांजलि दी गई।

इस दौरान सभी ने खड़े होकर दो मिनट का मौन रहकर कोविड संक्रमण से शहीद फार्मासिस्टों व कर्मचारियों की आत्मा की शांति की प्रार्थना की। उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि उन जांबाज शहीद साथियों को जो आपके लिए अपनी जान कुर्बान कर गए, उनके नाम एक दीया, मोमबत्ती जलाकर श्रद्धाजंलि अर्पित करें। इस अवसर पर मंत्री संजीव शर्मा, अजय कुमार, नवनीत शर्मा, सुनील कुमार, रविता आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments