Tuesday, May 28, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurवेस्ट में कमल खिलाने की कसरत सहारनपुर से शुरू होगी

वेस्ट में कमल खिलाने की कसरत सहारनपुर से शुरू होगी

- Advertisement -
  • भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 को आएंगे सहारनपुर
  • जनसभा भी होगी और कार्यकर्ताओं से भी करेंगे रायशुमारी

वरिष्ठ संवाददाता |

सहारनपुर: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सत्तानशीं भारतीय जनता पार्टी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। लोकसभा क्षेत्र में प्रवास कार्यक्रम तय कर दिए गए हैं। इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 फरवरी को सहारनपुर आ रहे हैं। उनका कार्यक्रम तय कर लिया गया है। पार्टी के कर्ता-धर्ता नड्डा के आगमन को लेकर पूरी तरह जुट गए हैं।

बता दें कि जहां अन्य दल अभी सुस्ती में हैं, वहीं भारतीय जनता पार्टी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर काफी संजीदा है। उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य में सर्वाधिक सीटें हासिल करने की गरज से खाका तैयार कर लिया गया है। इसी कड़ी में लोकसभा क्षेत्रों में प्रवास कार्यक्रम घोषित किया गया है।

सहारनपुर वैसे भी भाजपा के लिए काफी अहम है। इसी सीट पर पिछला चुनाव भाजपा हार गई थी, जबकि कैराना, मुजफ्फरनगर, बागपत, मेरठ, गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर जैसी सीटों पर कमल पूरी तरह से खिला था। अब आगामी लोकसभा चुनाव की बात करें तो पार्टी ने अभी से ताकत लगानी शुरू कर दी है।

सहारनपुर में भाजपा के पांच विधायक हैं। इनमें सदर सीट, नकुड़, रामपुर,देवबंद और गंगोह से भाजपा के ही विधायक हैं। ऐसे में इस बार किला फतह करने की ठोस योजना बनाई गई है। इसी गरज से लोकसभा प्रवास कार्यक्रम बनाया गया है।

28 फरवरी को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां आ रहे हैं। क्षेत्रीय मीडिया सह संयोजक गौरव गर्ग ने बताया कि नड्डा का आना तय है। इसी के साथ केंद्रीय रेल मंत्री और लोकसभा क्षेत्र सहारनपुर के प्रभारी अश्वनी वैष्णव भी इसी दिन सहारनपुर में होंगे।

इनके अलावा कई केंद्रीय राज्य मंत्री और लोकनिर्माण राज्य मंत्री कुंवर ब्रजेश सिंह तथा जिले के पांचों विधायकों के अलावा जिले के प्रमुख पदाधिकारी भी होंगे, जिनके साथ जेपी नड्डा रायशुमारी करेंगे और आगामी लोस चुनाव के मद्देजनर नब्ज टटोलेंगे।

गौरव गर्ग ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां पर आयोजित एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। यह जनसभा दिल्ली रोड पर ही होगी। चूंकि दिल्ली रोड पर भाजपा का जिला कार्यालय है, लिहाजा यहां पर नड्डा और अश्वनी वैष्णव पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को मंत्र देंगे। फिलहाल, नड्डा के आगमन को लेकर तैयारियां अभी से शूरू कर दी गई हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments