Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
Homeसंवादसप्तरंगशिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में वापसी बेहद धमाकेदार होगी

शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड में वापसी बेहद धमाकेदार होगी

- Advertisement -
+1


अपने जादुई फिगर के लिए एक खास पहचान बना लेने वाली सैक्सी शिल्पा शेट्टी एक लंबे समय बाद बिग स्क्रीन  पर नजर आएंगी। 44 की होने के बावजूद शिल्पा आज भी उतनी ही खूबसूरत और तरोताजा नजर आती हैं। उनका परफेक्ट फिगर तो अभी तक वैसा का वैसा ही है।

उसमें जरा सी भी तब्दीली नहीं आती। सनमजीत सिंह तलवार द्वारा निर्देशित ‘ढिशकियाउं’ (2014) के बाद भले ही शिल्पा शेट्टी ने खुद को बड़े पर्दे से दूर कर लिया था लेकिन जिस मनमोहक अंदाज में वह टीवी के छोटे पर्दे पर नजर आती रहीं, उसके कारण उनके प्रशंसकों की दिली ख्वाहिश थी कि वो एक बार फिर बड़े पर्दे पर लौटें और फिर से पहले की तरह सिल्वर स्क्रीन पर कोहराम मचाएं।

ऑडियंस की इसी ख्वाहिश पर शिल्पा शेट्टी, पिछले कुछ समय से परिस्थितियों को टटोलने का काम कर रही थीं और जैसे ही उन्हें यकीन हुआ कि ऑडियंस की ख्वाहिशों को वह पूरा कर सकती हैं, उन्होंने प्रियदर्शन की ‘हंगामा 2’ का ऑफर स्वीकार कर लिया।

खुद को फिल्मों से अलग कर लेने के बाद कई मेकर उनके पास लगातार ऑफर लेकर पंहुच रहे थे लेकिन उस वक्त शायद शिल्पा फिल्मों को अलविदा कहने का मन बना चुकी थी इसलिए उन्होंने किसी प्रस्ताव में दिलचस्पी नहीं ली। लेकिन अब उनके द्वारा ‘हंगामा 2’ साइन कर लेने के बाद उनके प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं और उन्हें उम्मीद है कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में पहले की तरह कोहराम मचाने में कामयाब रहेंगी।

‘हंगामा 2’ में शिल्पा शेट्टी के साथ परेश रावल, मिजान जाफरी और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष भी नजर आएंगी। इनके अलावा अक्षय खन्ना जिन्होंने ओरिजनल हंगामा में मेन लीड रोल निभाया था भी ‘हंगामा 2‘ की एक खास भूमिका में नजर आएंगे।

‘हंगामा 2’ के निर्माता, रतन और गणेश जैन हैं। यह 2003 में आई ‘हंगामा‘ का सीक्वल है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद अब इसका पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है और जल्द ही यह दर्शकों के सामने होगी। ‘हंगामा 2’ के अलावा शिल्पा शेट्टी के पास एक और फिल्म शब्बीर खान की ‘निकम्मा’ है जो बहुत जल्दी सेट पर जायेगी।

उल्लेखनीय है कि खूबसूरत शिल्पा शेट्टी ने 2009 की शुरुआत में बिजनेस मैन राज कुंद्रा के साथ डेटिंग शुरू की और महज 8 महीने बाद 22 नवंबर 2009 को उनके साथ शादी की जिनसे उन्हें एक बेटा रियान और एक बेटी शमीशा है जिसे उन्होंने पिछले साल 15 फरवरी को सरोगेसी के जरिये जन्म दिया था।


What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments