Wednesday, June 19, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutमुख्य द्वार और 500 मीटर तक प्रवेश रहेगा बंद

मुख्य द्वार और 500 मीटर तक प्रवेश रहेगा बंद

- Advertisement -
  • मतगणना को लेकर प्रशासन की ओर से कराई गई बैरिकेडिंग
  • 10 मार्च को सब्जी मंडी के बाहर दुकानें लगाना भी होगा मुश्किल

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: मतगणना को लेकर प्रशासन की ओर से भी पूरी तैयारी कर दी गई है। लोहियानगर स्थित सब्जी मंडी में मतगणना स्थल के बाहर मतगणना के दिन किसी को भी 500 मीटर तक के एरिया में एंट्री नहीं दी जायेगी। इसे लेकर यहां बैरिकेडिंग कर दी गई है। इसके अलावा मतगणना के दिन मंडी स्थल के बाहर लगने वाली दुकानों को भी नहीं लगने दिया जायेगा। उस दिन मंडी में दुकानें मुश्किल ही लग पाएंगी। केवल दो से तीन घंटे तक ही दुकानदार सुबह में दुकानें लगा सकेंगे।

लोहिया नगर स्थित सब्जी मंडी में बने मतगणना स्थल पर किठौर, मेरठ दक्षिण, मेरठ शहर और कैंट विधानसभा के मतों की गणना होनी है। इसके लिये मंडी परिसर के मुख्य द्वारा के चारों ओर बैरिकेडिंग की जा रही है। यहां से लोहिया नगर की ओर जाने वाले मार्ग पर 500 मीटर और हापुड़ रोड की ओर जाने वाले मार्ग पर मुख्य मार्ग तक बैरिकेडिंग कर दी गई है जिससे यहां कोई वाहन या अन्य बाहरी व्यक्ति प्रवेश न कर सके। इसके अलावा यहां सड़क पर लगने वाली दुकानों को भी हटाने के लिये बोल दिया गया है।

नहीं दिया जायेगा प्रवेश

मतगणना के दिन मंडी के मुख्य द्वार की ओर किसी भी अज्ञात वाहन को नहीं जाने दिया जायेगा। अगर किसी को यहां लोहिया नगर की ओर जाना है तो उसे काजीपुर की ओर से आने वाले मार्ग से होकर जाना होगा। मंडी स्थल की ओर किसी को नहीं जाने दिया जायेगा। इसके लिये प्रशासन की ओर से रविवार को ही पूरे इंतजाम कर दिये गये हैं। यहां मार्ग के दोनों ओर बैरिकेडिंग कर दी गई है जिससे कोई वाहन यहां प्रवेश न कर सके।

मतगणना के दिन नहीं लगेगी मंडी

मतगणना आगामी 10 मार्च को होनी है। जिसे लेकर तैयारी की जा चुकी है। इसके लिये यहां मंडी के बाहर लगाई जाने वाली दुकानों को भी हटाया जायेगा। इस संबंध में अधिकारियों की ओर से दिशा निर्देश जारी कर दिये गये हैं। यहां मंडी के बाहर जो सब्जी की दुकानें लगाई जा रही है वह सुबह 5 बजे से मात्र एक या दो घंटे तक ही लग पाएंगी। उसके बाद यहां दुकानों को नहीं लगने दिया जायेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments