Thursday, May 13, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutतीन दशक के बाद मलियाना पुल हुआ जगमग

तीन दशक के बाद मलियाना पुल हुआ जगमग

- Advertisement -
0
  • बागपत रोड की हालत सुधरी बस पुल की सड़क खस्ताहाल
  • तारकोल की सड़क बनने से लोगों को मिली राहत

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: तीन दशकों के बाद मलियाना पुल के दिन बहुर गए हैं। एमडीए ने इस फ्लाईओवर पर पहली बार स्ट्रीट लाइट लगाकर रोशन कर दिया है। बस अब इस पुल की सड़क के दिन कब बदलेंगे। यह आने वाला वक्त बताएगा। वहीं पीडब्ल्यूडी ने फुटबाल चौराहे से लेकर हाईवे तक सड़क बनाने का काम शुरु कर दिया है।

1991 में मलियाना फ्लाईओवर का निर्माण किया गया था। तब से लेकर अब तक इस पुल पर साल भर अंधेरा छाया रहता था। इस पुल का रखरखाव ठीक से न होने के कारण सड़क पर जानलेवा गड्ढे बन गए है। दक्षिण विधायक डा. सोमेन्द्र तोमर और पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर दर्जनों बार निरीक्षण कर चुके हैं, लेकिन पुल की खस्ताहाल सड़क बनाने की पहल नहीं की गई।

पीडब्ल्यूडी ने बागपत रोड को बनाने का काम महीनों पहले शुरु कर दिया था। पहले आरसीबी की सड़क के टुकड़े बनाये गए और अब पुल के एक तरफ तारकोल से सड़क पूरी कर ली गई है। बहुत जल्द पुल के दूसरी तरफ निर्माण कार्य शुरु किया जाएगा। जहां तक पुल की बात है एमडीए आकर्षक स्ट्रीट लाइट लगाकर इस पुल की रौनक बढ़ा दी है।

व्यापारी किशन अग्रवाल ने बताया कि तीन दशक से ज्यादा समय हो गया अंधेरे में इस पुल से गुजरते हुए। सोचा भी नहीं था इस पुल पर स्ट्रीट लाइट भी जलेगी। दरअसल चार माह पहले पुल पर खंभे लगा दिये गए थे। बाद में इसमें वायरिंग आदि की गई। बुधवार को इन खंभों पर एलईडी लगाने का काम पूरा कर लिया गया था। शुक्रवार को इन खंभों पर लगे बल्ब जगमगाने लगे तो लोगों को आश्चर्य हुआ। अब मेट्रो प्लाजा से लेकर हाइवे तक सड़क जगमगाने लगी है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments