Thursday, August 18, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatकोहरे के कारण हाईवे पर कई वाहन आपस में टकराये

कोहरे के कारण हाईवे पर कई वाहन आपस में टकराये

- Advertisement -
  • ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए कराया अस्पताल में भर्ती

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: शनिवार को घने कोहरे के कारण कोतवाली क्षेत्र के गांव पाली में कई वाहन आपस में टकरा गए। इससे कई लोग चोटिल भी हो गए। जिन्हें ग्रामीणों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने के बाद भी पुलिस घटना स्थल पर काफी देर बाद पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर सड़क किनारे किया।

शनिवार को घना कोहरा वाहन चालकों के लिए मुसीबत बन गया। घने कोहरे के कारण विजिबिलेटी इतनी कम थी कि दस मीटर दूर तक भी साफ दिखाई नहीं दे रहा था। इसके चलते दिल्ली-सहारपुर हाईवे पर गांव पाली में एक के बाद एक कई वाहन आपस में जा टकराये और क्षतिग्रस्त हो गए।

जिससे कई लोग चोटिल हो गए और वहां पर रास्ता जाम हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह करीब 7 बजे बड़ौत की तरफ से बड़ौत डिपो की रोडवेज बस दिल्ली की तरफ जा रही थी। कोहरे के कारण सड़क पर कुछ दिखाई न देने के कारण बस काफी धीमी गति से चल रही थी।

इसी बीच पाली मेंचौराहे के निकट पीछे से आ रही एक आगे चल रही बस से टकरा गई और क्षतिग्रस्त होकर सड़क के बीचोंबीच खड़ी हो गई। जब तक कार के पीछे चल रहा वाहन चालक ब्रेक लगाता, उसकी गाड़ी भी दुर्घटनाग्रस्त कार में जा घुसी। इस प्रकार एक के बाद कई वाहन एक दूसरे से टकराते चले गए।

इस दौरान हाईवे पर जाम से लग गया और वहां पर वाहनों की लम्बी लाइन लग गई। बताया गया है कि इस दौरान कई लोग चोटिल भी हुए। ग्रामीणों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्र्रस्त वाहनो को रोड से हटवाया। कोतवाली प्रभारी के अनुसार चार दुर्घटनाग्रस्त हुए है और आधा दर्जन से अधिक लोग मामूली रूप से चोटिल हुए थे, जो प्राथमिक उपचार के बाद अपने घर चले गए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments