Friday, April 23, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatहोली पर सज गये बाजार, लोगों की उमड़ी भीड़

होली पर सज गये बाजार, लोगों की उमड़ी भीड़

- Advertisement -
0
  • लोगों ने जमकर खरीदे रंग, गुलाल व पिचकारियां, पुलिसकर्मी रहे तैनात

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: होली पर्व को लेकर रविवार को बाजारों में लोगों की भीड़ उमड़ी रही। इसके चलते लोगों ने बाजारों में रंग, गुलाल व बच्चों के लिए पिचकारियां खरीदी। होली पर्व को लेकर बाजारों में रौनक छायी हुई है। बाजारों की सुरक्षा व्यवस्था के लिए वहां पुलिसकर्मी तैनात रहे, ताकि किसी भी प्रकार की घटना न हो सकें।

होली पर्व के दिन दुकानदार किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ना चाहते है। इसके चलते उन्होंने दुकानों को सजा रखी है। होली पर्व के चलते बाजारों में ओर दिन के मुकाबले रविवार को ज्यादा भीड़ रही, क्योंकि होली पर्व के लिए लोगों ने रंग, गुलाल व पिचकारियों की जमकर खरीददारी की।

बच्चे व महिलाएं भी पीछे नहीं रही और उन्होंने अपनी पसंद के रंगबिरंगे गुलाल व बच्चों ने एक से बढ़कर एक पिचकारियां व गुबारे जमकर खरीदे, ताकि होली के दिन उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़ा। दुकानदारों का कहना है कि वह बच्चों व लोगों की पसंद की पिचकारियां, गुलाल व रंग लाए है, ताकि वह इन्हें खरीदकर जमकर होली खेल सकें।

होली पर्व के चलते बाजारों में पैर रखने तक की जगह नहीं रही है। इसके चलते बाजारों में पुलिसकर्मी भी गश्त करते नजर आए, ताकि किसी भी तरह का झगड़ा न हो सके। पुलिसकर्मी पूरे दिन दुकानों पर सामान खरीदने वाले लोगों पर नजर रखे थे, ताकि किसी भी प्रकार की घटना न हो सकें।

घरों में जमकर बनी गुंजियां

होली पर्व के चलते महिलाओं ने रविवार को घरों में अपनी पसंद के आइटम बनाने शुरू कर दिए। वह सुबह से ही घरों में गुंजियां, पकौड़ी, गोल गप्पे आदि पकवान बनाने में लगी हुई थी, ताकि होली खेलने के बाद बच्चों को तरह-तरह का पकवान खाने को मिल सकें और उन्हें इस दिन किसी भी तरह की परेशानी न हो सकें। महिलाएं सुबह से लेकर शाम तक अपने-अपने घरों में कार्य करती रही।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments