Wednesday, June 16, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutव्यापारियों के दावे हुए फेल, खुला मार्केट

व्यापारियों के दावे हुए फेल, खुला मार्केट

- Advertisement -
0
  • आबुलेन, बेगमपुल और सदर में दूसरे दिन ही खुला बाजार, व्यापारियों ने किया था बंदी का ऐलान

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोरोना संक्रमण को लेकर व्यापारियों द्वारा बाजार बंद करने के दावे दूसरे दिन ही फेल होते नजर आए। शहर के बाजारों में कई दुकानें बंदी के दूसरे दिन ही खुली नजर आर्इं। सदर बाजार, आबुलेन और बेगमपुल पर बाजार बंदी फेल दिखाइ्र दी। कई व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान खोले। जिससे दोबारा बाजारों में भीड़ नजर आई।

बाजार बंदी को लेकर व्यापारी दो फाड़ नजर आ रहे हैं। दरअसल, बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए व्यापारियों ने स्वेच्छा से ही मार्केट बंद करने का आह्वान किया था। जिसके पहले दिन शहर के कई बाजार बंद दिखाई दिए और व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान नहीं खोले।

करीब एक सप्ताह की बंदी का ऐलान व्यापारियों द्वारा किया गया था, लेकिन बाजार बंदी के दूसरे दिन ही व्यापारियों के खुद के हुए दावे ही फेल नजर आए। शहर के सदर बाजार, बेगमपुल बाजार, आबुलेन मार्केट में कई दुकाने बुधवार को खोली गई और रोजमर्रा की तरह ही खरीदारी के लिए लोग पहुंचे। सदर बाजार एक बार फिर से भीड़ वाला इलाका ही दिखाई दिया, जोकि मंगलवार को सूना नजर आया था।

दरअसल, व्यापारियों की आपसी गुटबाजी के चलते सिर्फ कुछ ही व्यापारियों ने प्रतिष्ठान बंद किए और कई दुकानें व शोरूम बंदी के दूसरे दिन ही खोल दिए गए। वहीं, सूरजकुंड स्पोर्ट्स मार्केट दूसरे दिन भी पूरा बंद नजर आया। स्पोर्ट्स गुड्स व्यापारियों द्वारा प्रतिष्ठान नहीं खोले गए। सभी बड़े से छोटे शोरूम के शटर बंद नजर आए, जो कि 30 अप्रैल तक बंद रहेंगे।

बंद रहा सराफा बाजार

सराफा व्यापारियो ने भी स्वेच्छा से बंदी का ऐलान संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए कुछ दिन पहले किया था। जिसके बाद बुधवार को बाजार बंदी का पहला दिन रहा। सराफा बाजारों में सभी ज्वेलर्स ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। बता दें कि सराफा व्यापारियों ने तीन मई तक संक्रमण के चलते बाजार बंद रखने का आह्वान किया है। वहीं, दूसरी ओर कपड़े के कारोबार के लिए मशहूर खंदक बाजार सहित सुभाष बाजार भी दूसरे दिन बंद रहे। यहां पर भी व्यापारियों द्वारा अपनी दुकाने नहीं खोली गर्इं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments