Monday, May 17, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBijnorमंडावली थाने की मेस बंद होने से बाहर भोजन करने को मजबूर...

मंडावली थाने की मेस बंद होने से बाहर भोजन करने को मजबूर पुलिसकर्मी

- Advertisement -
0
  • मेस में खाना बनाने वाले व्यक्ति की चुनाव में ड्यूटी लगना बताया जा रहा है कारण

जनवाणी संवाददाता |

मंडावली: मंडावली थाने का मैस कई दिन से बंद है, पुलिसकर्मी बाहर खाना खाने के लिए मजबूर हैं। मैंस में खाना बनाने वाले की ड्यूटी चुनाव में होने को कारण बताया जा रहा है ।

मंडावली थाने का मैस कई दिन से इसलिए बंद है क्योंकि मेस में खाना बनाने के लिए कोई नहीं है। बताते है कि खाना बनाने वाले की ड्यूटी चुनाव में लगी है, लेकिन उसके स्थान पर प्रभारी थाना मंडावली ने कोई व्यवस्था नहीं की। जिससे स्टाफ परेशान है।

पुलिस की ड्यूटी कुछ इस तरह की होती है कि ड्यूटी पर जाने के बाद कब उसको छुट्टी मिले या कोई घटना हो जाए तो लगातार कई कई घंटे भी ड्यूटी पर रहना पड़ता है, थाने में मैस के अंदर पुलिसकर्मी सुबह में ही अपना खाना खाने के बाद ड्यूटी पर चले जाते हैं और फिर शाम को उसी मैस में खाना खाया खा कर रात की ड्यूटी पर चले जाते हैं, लेकिन अब कई दिन से मैंस बंद है।

थाना प्रभारी इस पर चुप्पी साधे है। हालात ये है कि पुलिसकर्मी होटल जाने को मजबूर है। शाम को रात की ड्यूटी जाने से पहले होटलों पर पुलिसकर्मियों की भीड़ देखी जा सकती है। इस बात को देखते हुए हर आदमी सोच में है कि जब थाने के खाना बनाने वाले व्यक्ति की ड्यूटी चुनाव में लगाई गई तो थाने के अंदर दूसरे खाना बनाने वाले का इंतजाम क्यों नहीं किया गया?

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments