Thursday, October 28, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsBijnorसमस्याओं को लेकर परियोजना अधिकारी से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल

समस्याओं को लेकर परियोजना अधिकारी से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल

- Advertisement -
  • निर्माण कार्य की शिथिलता पर चिंता व्यक्त की

जनवाणी संवाददाता |

नजीबाबाद: नजीबाबाद क्षेत्र में वर्तमान समय में सड़कों के विस्तारीकरण के कार्य में शिथिलता को लेकर भाजपाइयों का एक प्रतिनिधि मंडल परियोजना निदेशक से मिला और कार्य की धीमी गति पर चिंता व्यक्त की।
नजीबाबाद में काशीपुर- देहरादून मार्ग का चौड़ीकरण हो रहा है।

कार्य एनएचएआई के परियोजना निदेशक बी पी पाठक की देखरेख में चल रहा है। इस सड़क निर्माण में नजीबाबाद क्षेत्र में कई स्थानों पर आ रही स्थानीय समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने बीपी पाठक परियोजना निदेशक को समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि एनएचएआई के ग्राम मुस्सेपुर से जटपुरा मार्ग पर अंडर पास दिए जाने अथवा बाईपास दिए जाने तथा राहतपुर से कल्हेड़ी तक निर्माण कार्य शिथिल है, जिसे शीघ्रता से कराए जाने की जरूरत है।

साथ ही नजीबाबाद- हरिद्वार रोड पर सड़क निर्माण किए जाने पर संतोष व्यक्त किया। परियोजना निदेशक बी पी पाठक ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि भारत सरकार की गाइडलाइन एवं क्षेत्रीय जनता को अधिक से अधिक सुविधा दिलाने हेतु जो संभव सुविधाएं है वह क्षेत्र की जनता को उपलब्ध कराना उनकी प्राथमिकता है। इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ भाजपा नेता चौधरी ईशम सिंह, नामित सभासद नगर पंचायत जलालाबाद दीपक कुमार, अरविंद विश्वकर्मा, संजीव गुर्जर जाहिद हुसैन, सुमित कुमार आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments