Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatविधायक योगेश धामा ने 50 जंबो आॅक्सीजन सिलेंडर भेंट किए

विधायक योगेश धामा ने 50 जंबो आॅक्सीजन सिलेंडर भेंट किए

- Advertisement -
  • जिला अस्पताल का निरीक्षण कर लिया व्यवस्थाओं का जायजा, कोरोना में सावधानी बरतने की अपील

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: बागपत क्षेत्र से भाजपा विधायक योगेश धामा ने कोरोना बीमारी में मरीजों की तरफ हाथ बढ़ाते हुए उन्होंने जिला अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग को पचास जंबो आॅक्सीजन सिलेंडर भेंट किए। उसके बाद स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए सभी को मरीजों को ठीक से उपचार देने व कोरोना में सावधानी बरतने की अपील की।

बागपत विधानसभा क्षेत्र के विधायक योगेश धामा डीएम राज कमल यादव गुरूवार को संयुक्त जिला चिकित्सालय में पहुंचे। जहां पर स्वास्थ्य विभाग को कोविड-19 के दृष्टिगत आॅक्सीजन की कोई भी कमी नहीं है और इस व्यवस्था को और अधिक मजबूत करने के लिए तरह-तरह के एनजीओ दानवीरो व जनप्रतिनिधियों द्वारा भी सहयोग मिल रहा है।

इसके चलते विधायक योगेश धामा ने विधायक निधि से 50 जंबो आॅक्सीजन सिलेंडर स्वास्थ्य विभाग को भेंट किए, जिससे कि जरूरतमंदों को इन आॅक्सीजन सिलेंडररो का लाभ मिलेगा। उन्होंने उसके बाद स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि यहां आने वाले सभी मरीजों को उपचार ठीक से दिया जाए और किसी भी दवाई की कमी न होने दे। उनका उद्देश्य मरीजों का जल्द ही उपचार उनके घर भेजने का है। इस मौके पर सीएमओ डा. आरके टंडन, डिप्टी सीएमओ डा. यशवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments