Sunday, October 17, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutनगर निगम प्रवर्तन दल का बड़ा अभियान

नगर निगम प्रवर्तन दल का बड़ा अभियान

- Advertisement -
  • नोएडा, गाजियाबाद तक के लोगों का शोभापुर चौपले पर था कब्जा

जनवाणी संवाददाता |

कंकरखेड़ा: नगर निगम प्रवर्तन दल की टीम ने बुधवार को शोभापुर पुलिस चौकी के पास बड़ा अभियान चलाया। प्रवर्तन दल अधिकारी सेवानिवृत्त कर्नल राजकुमार बालियान के आदेश पर नगर निगम प्रवर्तन दल की टीम सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट शक्ति सिंह मलिक के नेतृत्व में जेसीबी के साथ 11 बजे शोभापुर फ्लाईओवर के नीचे पहुंची। भारी विरोध के बावजूद थाना पुलिस कंकरखेड़ा के साथ मिलकर अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया।

अभियान के दौरान एक फल विक्रेता जिसने सड़क के बड़े हिस्से पर काफी सालों से कब्जा किया हुआ था। उसके तीन खोको को हटवाया गया। बताया गया कि यहां पर नोएडा और गाजियाबाद तक के लोगों के फलों की दुकान लगा रखी थी। जो पूरी तरह से अतिक्रमण कर सड़क पर कब्जा किये हुए थे। इनको हटाने के साथ ही पुलिस द्वारा जप्त किए गए वाहन जेसीबी से उठाकर खाली प्लॉट में गिरवाया गया।

इस तरह से दो आटो, एक कार तथा दर्जनों बाइक को सड़क से उठवाकर एक खाली पड़े प्लॉट में डलवाया गया। कुछ दुकानदारों की दुकानों के सामने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नोटिस भी चस्पा कर उन्हें दो दिन के भीतर अतिक्रमण स्वयं हटाने की चेतावनी दी। अभियान भाजपा नेता नेता दुष्यंत रोहटा भी मौजूद रहे। अभियान के दौरान टीम में सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट प्रवीण कुमार, सूबेदार जगबीर सिंह, हवलदार सुनील, हरिंदर जितेंद्र, सनोज आदि रहे।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments