Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutधारदार हथियार से गोदकर युवक की हत्या

धारदार हथियार से गोदकर युवक की हत्या

- Advertisement -
  • गूंगे, बहरे युवक की हत्या से रोष, नहीं उठने दिया शव

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: इंचौली थाना क्षेत्र के ग्राम जलालाबाद उर्फ जलालपुर में गूंगे और बहरे युवक की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गईं। परिजनों ने बताया कि 30 वर्षीय बिजेंद्र पुत्र बृजपाल कल रात गांव में दुकान पर समान लेने गया था। देर रात तक वापस नहीं लौटा। आज सुबह 4:30 बजे करीब दूधिया ने मृतक के घर से लगभग 350 मीटर की दूरी पर मदन के घेर में बिजेंद्र को पड़ा हुआ देखा।

दूधिया ने घर जाकर बिजेंद्र के परिजनों को सूचना दी। परिजनों समेत गांव के लोग घेर पर पहुंचे तो देखा की बिजेंद्र के सिर पर धारदार नुकीले हथियार से हमला किया हुआ था और चेहरे पर भी पर भी हमला कर रखा था। युवक की आंख भी फोड़ दी गई थीं। मौके पर जब लोग गए तो देखा कि बिजेंद्र की सांस चल रही थीं। घायल अवस्था में अस्पताल ले जाते समय युवक ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बिजेंद्र गूंगा तथा बहरा था।

09 21

किसी से कोई विवाद नहीं था। युवक की मौत से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। सूचना मिलते ही इंचौली इंस्पेक्टर जितेंद्र दुबे समेत फॉरेंसिक टीम, क्राइम ब्रांच टीम और डॉग स्क्वाड मौके पर पहुंचे, घटना की जानकारी ली। पुलिस को घटनास्थल के पास से शराब के पैकेट भी मिले हैं। ग्रामीणों ने बताया कि युवक शराब का भी सेवन करता था। मृतक के परिवार में चार भाई समेत दो बहनें हैं।

पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। बिजेंद्र मजदूरी कर परिवार का पेट भरता था। युवक की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों के विरोध का पुलिस को सामना करना पड़ा। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हंगामा बढ़ता देख गंगानगर पुलिस और मेरठ से पुलिस फोर्स बुला लिया। परिजनों की तरफ से अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध तहरीर दी गई है।

10 21

पोस्टमार्टम होते ही जैसे युवक का शव गांव पहुंचा तो ग्रामीणों और परिजनों ने हमलावरों की गिरफ्तारी न होने तक अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया और शव नहीं उठने दिया। पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। परिजनों ने नाम पुलिस को बताए हैं। उनकी भी जांच की जायेगी। काफी देर हंगामे के बाद युवक का शव उठने दिया गया।

आपसी विवाद में युवक घायल, उपचार के दौरान मौत

कंकरखेड़ा: कासमपुर में विवाद के बाद युवक के साथ हुई मारपीट के मामले में युवक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। कासमपुर निवासी अजय 50 वर्ष पुत्र ताराचंद निवासी मोहल्ला तेल मंडी कासमपुर पीएनबी में कैशियर के पद पर कार्यरत था। आरोप है कि 22 अक्तूबर को पड़ोस के ही सागर, अमन, गांधी ने किसी बात को लेकर मारपीट की थी। जिसमें अजय गंभीर रूप से घायल हो गया था।

08 20

घायल को मेरठ स्थित एमएच हॉस्पिटल मेरठ में भर्ती कराया था। परिजनों ने इस मामले में तहरीर दी थी। पत्नी रेनू ने बताया कि मंगलवार को उपचार के दौरान उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। मंगलवार को परिजनों ने थाने पर हंगामा किया और कार्रवाई व मुकमदे में धाराएं बढ़ाने की मांग की। पुलिस ने किसी तरह परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments