Tuesday, October 19, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutकिसानों को मजदूर बनाने वाला है नया कृषि कानून: शिवपाल यादव

किसानों को मजदूर बनाने वाला है नया कृषि कानून: शिवपाल यादव

- Advertisement -
  • किसानों की दुर्दशा स्व. चौधरी चरण सिंह देखते तो उनकी आंखों में आंसू होते

जनवाणी ब्यूरो |

जानी खुर्द: कस्बा सिवालखास में प्रसपा की किसान रैली में पहुंचे पाट्री अध्यक्ष व पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि केन्द्र की सरकार द्वारा लाये गये नये कृषि कानून से किसानों को मजदूर बनाने का काम किया जा रहा है। कहा कि किसानों पर आंसू गैस छोड़ने वाले किसानों पर भीषण सर्दी में पानी डालने वाले लोगों ने अब सत्ता में रहने का अधिकार खो दिया है।

सिवालखास में किसान रैली में पहुंचे प्रगतिशील पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनकी पार्टी किसानों द्वारा किये जा रहे आंदोलन के साथ है और किसानों की लड़ाई को वह पुरजोर सर्मथन देते रहेंगे। नया कृषि कानून देश और प्रदेश की मंडियों को खत्म करने का कानून है। नया कृषि कानून किसानों को मजदूर बनाने का काम केन्द्र की सरकार कर रही है जो किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जायेगा।

प्रसपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि किसानों की आज हो रही दुर्दशा को देखकर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह की आंखें आंसुओं से भर गयी होती। केन्द्र सरकार से मांग की है कि स्व. चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दे।

किसान रैली को प्रदेश के पूर्व मंत्री जगवीर सिंह गुर्जर, रामकुमार त्यागी आदि ने भी संबोधित किया। प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रैली के संयोजक को प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सिवालखास विधान सभा से उम्मीदवार घोषित कर दिया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments