Wednesday, April 21, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatपुलिस पर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई न करने का आरोप

पुलिस पर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई न करने का आरोप

- Advertisement -
0
  • पीड़ित पक्ष के लोगों का एसपी कार्यालय पर धरना

जनवाणी संवाददाता |

बागपत: थाना दोघट क्षेत्र के गांव हिम्मतपुर सुजती में होली के अवसर पर सोमवार को दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान कई लोग चोटिल भी हो गए। कश्यप समाज के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर घर में घुसकर महिला के साथ छेड़छाड़ करने का भी आरोप लगाया है।

कश्यप समाज के लोगों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं की है। कार्रवाई की मांग को लेकर मंगलवार को कश्यप समाज के लोगों ने एसपी कार्यालय पर धरना दिया लेकिन कार्यालय में किसी अधिकारी के उपस्थित न होने के कारण वह मायूस होकर वापस चले गए।

गांव हिम्मतपुर सूजती के कश्यप समाज के लोगों का आरोप है कि सोमवार को शाम करीब पांच बजे गांव के ही दो युवक उनके घर में घुस आए और महिला के साथ छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने महिलाओं के साथ मारपीट भी की। आरोप है कि पीड़ितों ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने फोन कर अपने कुछ अन्य साथी और बुला लिए।

इस दौरान एक युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और उसे उठाकर कमरे में अंदर ले गया। पीड़िता के शोर मचाने पर मौके पर काफी लोग जमा हो गए और महिला को अर्द्धनग्न अवस्था में उनके चंगुल से मुक्त कराया। बताया गया है कि इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हुआ और संघर्ष में कई लोग चोटिल हो गए। आरोप है कि इसके बाद आरोपी तमंचा दिखाकर धमकी देते हुए वहां से चले गए।

आरोप है कि आरोपियों ने पीड़ितों को गांव न छोड़ने पर जान से मारने की भी धमकी दी है। पीड़ितो का आरोप है कि उन्होंने इस संबंध में थाना दोघट में तहरीर दी थी। आरोप है पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बजाय उन पर फैसले के लिए दबाव बनाया। फैसला करने से मना करने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई करने के बजाय उन्हें धमकी देते हुए थाने से भगा दिया।

पीड़ितों ने मंगलवार को आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई कराने की मांग को लेकर एसपी कार्यालय पर धरना दिया लेकिन कार्यालय में किसी अधिकारी के न मिलने से वह निराश होकर वापस लौट गए। शैलष, कालू, सुखपाल, बेदू, चमन, बालिस्टर, भूषण, ओमवीर, शिमला, सोना, गुड्डी व नीता आदि दर्जनों लोग मौजूद थे। दूसरी ओर पुलिस ने छेड़छाड़ की घटना ने इंकार किया है। पुलिस का कहना कि मामला केवल मारपीट का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments