Saturday, January 29, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliजिविनि आॅफिस बनाने वाली संस्था पर एफआईआर के आदेश

जिविनि आॅफिस बनाने वाली संस्था पर एफआईआर के आदेश

- Advertisement -
  • कमिश्नर डा. लोकेश एम. को निरीक्षण के दौरान मिली खामियां
  • परिसर सड़क और ग्राउंड फ्लोर फर्श घटिया क्वालिटी से बने

जनवाणी ब्यूरो |

शामली: शुक्रवार को मंंडलायुक्त डा. लोकेश एम. ने सर्वप्रथम बीएसए कार्यालय का निरीक्षण किया। मंडलायुक्त ने बिल्डिंग का निरीक्षण करते हुए विद्युत वायरिंग व्यवस्थित न होने, जगह-जगह टूटे प्लास्टर, दीवार में आई सीलन को लेकर कड़ी नाराजी व्यक्त करते हुए कार्यदायी संस्था को फटकार लगाते हुए उक्त कार्य को बेहतर ढंग से कराए जाने के निर्देश दिए। इसके अलावा मंडलायुक्त ने निरीक्षण के दौरान बिल्डिंग में रैन हार्वेस्टिंग की सुविधा एवं बेसिक शिक्षा विभाग के अन्य कार्यक्रमों के संबंध में जानकारी प्राप्त करते हुए उपस्थिति पंजिका का अवलोकन करते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इसके बाद मंडलायुक्त ने डा. लोकेश एम. ने नवनिर्मित जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय का निरीक्षण करते हुए परिसर में बनी सड़क एवं ग्राउंड फ्लोर पर बने फर्श की फीनिंशिंग व्यवस्थित ढंग से ना होने के चलते नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यदायी संस्था के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने तथा उक्त कार्य को बेहतर ढंग से कराने के कड़े निर्देश दिये।

निरीक्षण के समय मंडलायुक्त ने बिल्डिंग में विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण कर जिला विद्यालय निरीक्षक से आवश्यक जानकारी प्राप्त की। मंडलायुक्त ने उक्त बिल्डिंगों के बाहर सरकारी भूमि के संबंध में अधिकारियों से जानकारी प्राप्त करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

मंडलायुक्त ने बेसिक शिक्षा कार्यालय से विकास भवन कलक्ट्रेट तक जाने वाली सड़क का निर्माण कराने के निर्देश पीडब्ल्यूडी को दिए। इस दौरान एडिशनल कमिश्नर, जिलाधिकारी जसजीत कौर, मुख्य विकास अधिकारी शंभूनाथ तिवारी, जिला विद्यालय निरीक्षक सरदार सिंह, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी गीता वर्मा आदि अधिकारी मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments