Saturday, December 4, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeDelhi NCR25 नवंबर को इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

25 नवंबर को इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को जेवर में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास करेंगे और साथ ही जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जेवर पहुंचेंगे।

एयरपोर्ट साइट पर ही मुख्यमंत्री अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि वह कार्यक्रम को लेकर कई जरूरी दिशानिर्देश देंगे। मुख्यमंत्री करीब 40 मिनट तक एयरपोर्ट साइट पर रहेंगे। जिसके बाद हेलीकॉप्टर से हिंडन के लिए रवाना हो जाएंगे।

अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 4:05 बजे सीएम योगी का हेलीकॉप्टर जेवर एयरपोर्ट साइट पर उतरेगा। यहां जिला प्रशासन, प्राधिकरण समेत सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री योगी एयरपोर्ट शिलान्यास कार्यक्रम स्थल और सभास्थल का मुआयना करेंगे।

इसके बाद वह अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में अब तक की तैयारियों पर चर्चा होगी। सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री के आने से पहले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की पूरी रूपरेखा तैयार हो जाएगी।

सीएम को पूरी तैयारियों का एक अंतिम ड्राफ्ट दिखाया जाएगा। उन्हें पीएम के मंच के अलावा अन्य मंच, आम जनता के बैठने के स्थान, पीएम के उतरने के लिए हेलीपैड, आम लोगों के आने जाने के रास्ते, प्रदूषण से बचाव और आपातकालीन स्थिति के प्लान की जानकारी दी जाएगी।

जन प्रतिनिधियों की होनेवाली बैठक में यह भी चर्चा होगी कि कितने लोग पीएम मोदी को सुनने के लिए जेवर आ सकते हैं। उनके आगमन पर तैयारियां कैसी हैं। सभी आवश्यक मुद्दों पर बातचीत के बाद सीएम शाम करीब 4:40 बजे हिंडन के लिए रवाना हो जाएंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments