Sunday, July 25, 2021
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsSaharanpurपुलिस ने चोरी हुए तारकोल के 22 ड्रम किए बरामद

पुलिस ने चोरी हुए तारकोल के 22 ड्रम किए बरामद

- Advertisement -
  • तीन आरोपी गिरफ्तार, एसपी देहात ने किया घटना का खुलासा

जनवाणी संवाददाता |

देवबंद: स्टेट हाईवे-59 का का निर्माण करने वाली कंपनी के हॉटमिक्स प्लांट से करीब पांच लाख रुपये कीमत के तारकोल के 42 ड्रम चोरी होने की घटना का खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के पास से तारकोल के 22 ड्रम और वारदात में इस्तेमाल दो वाहन बरामद करने का दावा किया है।

गुरुवार को कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया की 25 मई की रात्रि फोरलेन हाईवे का निर्माण कर रही कंपनी के हाईवे स्थित हॉटमिक्स प्लांट से करीब पांच लाख रुपये कीमत के 42 ड्रम तारकोल के चोरी हुए थे। इस मामले में कंपनी के ठेकेदार की ओर से चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। घटना के खुलासे के लिए देवबंद थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। उन्होंने बताया की बृहस्पतिवार को पुलिस टीम ने क्षेत्र के घ्याना गांव के तिराहे पर चेकिंग के दौरान एक पिकअप और एक टाटा मैजिक (छोटा हाथी) वाहन के चालक को रुकने का इशारा किया।

न उन्होंने रुकने के बजाए वाहनों को तेजी के साथ दौड़ा दिया। शक होने पर पुलिस ने उनका पीछा किया और कुछ दूरी पर दोनों वाहनों को रोक लिया। बताया की दोनों वाहनों से चोरी के 22 तारकोल के ड्रम बरामद हुए। जबकि ग्राम घाटहेड़ा थाना रामपुर मनिहारान निवासी तैय्यब, रहीस और थाना नागल के मडंकी निवासी राहुल को गिरफ्तार किया गया। एसपी देहात ने बताया की तीनों आरोपियों को रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। खुलासा करने वाली टीम में इंस्पेक्टर अशोक सोलंकी, एसआई सुनील कुमार, सिपाही नरेंद्र, कुंवरपाल, कपिल और लोकेश शामिल हैं।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments