Tuesday, April 23, 2024
- Advertisement -
HomeUttarakhand NewsRoorkeeयुवती संग दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ठगे पांच लाख

युवती संग दुष्कर्म कर बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर ठगे पांच लाख

- Advertisement -

जनवाणी ब्यूरो |

रुड़की: एक युवक ने झबरेड़ा क्षेत्र की एक कंपनी में काम करने वाली युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवक ने युवती की अश्लील वीडियो बना ली और वायरल करने की धमकी देकर उससे पांच लाख रुपये व जेवर ठग लिए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, जिला मुजफ्फरनगर के थाना मंडी क्षेत्र के एक गांव और हाल निवासी माहिग्रान, रुड़की निवासी एक युवती झबरेड़ा क्षेत्र स्थित एक कंपनी में काम करती है। कंपनी में सहारनपुर निवासी एक युवक भी काम करता है।
युवती की मुलाकात युवक से हुई और दोनों में दोस्ती हो गई। आरोप है कि कुछ समय पहले युवक उसे रुड़की छोड़ने का बहाना बनाकर अपनी बाइक पर बैठाकर रुड़की टॉकीज के पास एक लॉज में लेकर पहुंचा।

आरोप है कि युवक ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। आरोप है कि इसके बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। युवक अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। ब्लैकमेल कर उससे पांच लाख रुपये व जेवर ठग लिए। इसी बीच परेशान होकर युवती युवक के घर पहुंची और उसके परिजनों को जानकारी दी। इस पर युवक उसे देवबंद कचहरी में ले गया और झूठी शादी कर ली।

इस बीच युवक ने उसका तीन बार गर्भपात भी कराया। आरोप है कि कुछ दिन पहले युवक ने उसे जन्मदिन का बहाना बनाकर रुड़की स्थित मालवीय चौक पर बुलाया। यहां उसके चार दोस्त भी मौजूद थे। उसने दोस्तों संग मिलकर धमकी दी कि अगर उसने पांच लाख रुपये और नहीं दिए तो वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे।

अब पीड़िता ने परेशान होकर सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि तहरीर के आधार पर दीपक पुत्र अमर सिंह निवासी गांव भटौल, थाना देवबंद जिला सहारनपुर के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में षड़यंत्र भी लग रहा है। यदि जांच में षड़यंत्र निकला तो आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments