Saturday, April 13, 2024
HomeUttar Pradesh NewsShamliबोनस की मांग को लेकर उरे कर्मचारियों का धरना-प्रदर्शन

बोनस की मांग को लेकर उरे कर्मचारियों का धरना-प्रदर्शन

- Advertisement -
  • सरकार द्वारा शीघ्र बोनस न देने पर आंदोलन की चेतावनी 

जनवाणी संवाददाता |

शामली: उत्तर रेलवे मजदूर यूनियन के पदाधिकारियों ने बोनस न मिलने के विरोध में शामली रेलवे स्टेशन पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होने हाथों में नारे लिखी तख्तियां लेकर जमकर नारेबाजी की।

मंगलवार को उत्तर रेलवे मजदूर यूनियन के पदाधिकारियों ने ब्रांच सैकेट्री हरबीर मलिक की अध्यक्षता में शामली रेलवे स्टेशन पर धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने हाथों में नारे लिखी तख्तियां लेकर जमकर नारेबाजी की। धरने को संबोधित करते हुए ब्रांच के सचिव हरबीर सिंह मलिक ने कहा कि बोनस कर्मचारियों को दी जाने वाली खैरात नहीं बल्कि उनका हक है। सरकार की मंशा बोनस देने की नहीं है।

सुरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि बोनस हर रेलवे कर्मचारी का हक है। उन्होंने कहा कि उत्तर रेलवे ने हमेशा रेल कर्मचारियों के हक की लड़ाई लड़ी है। जनरल सेक्रेटरी बीसीशर्मा और डिवीजनल सेक्रेटरी रामनेक शर्मा के नेतृत्व में रेल कर्मचारियों के हित में हमेशा तत्पर है। वक्ताओं ने कहा कि सरकार ने शीघ्र बोनस न दिया तो कर्मचारियों को मजबूरन आंदोलन को बाध्य होना पड़ेगा।

इस अवसर पर अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, सचिव हरबीर सिंह, रूपेश मलिक, राजकुमार सिंह, दीपक मलिक, हमरान, शिवकुमार मीणा, अखिलेश मांझी, राजकुमार कश्यप, सोनू शर्मा, कालूराम मीणा, सचिन नैन, महेंद्र मीणा, अबरार खान, ऋषिराज मीणा, सोनू खोखर आदि उपस्थित रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

1 COMMENT

Comments are closed.

Recent Comments