Sunday, June 4, 2023
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutबरातघर के बाहर युवक का ऐलानिया कत्ल

बरातघर के बाहर युवक का ऐलानिया कत्ल

- Advertisement -
  • गंभीर रूप से घायल युवक को ले गए अस्पताल
  • एक आरोपी गिरफ्तार, बड़े भाई के साले ने मारी गोली

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कंकरखेड़ा थानांतर्गत खिर्वा रोड स्थित एक वैंक्वेट हाल में चल रहे शादी में आए एक युवक को उसके ही बड़े भाई के साले ने पहले जान से मारने की धमकी दी फिर आधे घंटे के बाद सीने में गोली मार दी। घायल युवक को परिजन केएमसी अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने दो लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

खिर्वा रोड स्थित अतुल फार्म्स में अझौता गांव से बरात आई हुई थी। इसमें परतापुर थाना क्षेत्र के छज्जूपुर निवासी अकबर का बेटा 25 वर्षीय नईम भी आया हुआ था। इस दौरान नईम के बड़े भाई नदीम का साला राशिद, अयूब और दानिश शादी में शामिल हो गए और नईम और उसके पापा अकबर से बहस करने लगा। तभी लड़की के पिता इजरायल ने नदीम के तीनों सालों से कहा कि जब तुम लोगों को दावत नहीं दी गई फिर क्यों आए हो?

इस पर तीनों लोग वहां खड़े नईम को धमकी देकर चले गए। नईम के पिता ने बताया कि आधे घंटे के बाद नईम अपनी बाइक देखने के लिये बाहर आया, तभी वहां खड़े राशिद ने तमंचा निकाल कर गोली चला दी। गोली नईम के सीने में दिल के पास लगी और वो गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर लोग बाहर निकल कर आए तो देखा तीनों आरोपी भाग रहे है।

बुरी तरह से लहूलुहान नईम को लेकर परिजन केएमसी अस्पताल पहुंचे जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस बीच परिजनों ने कंकरखेड़ा पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुुंची और वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि मृतक के भाई नदीम का अपनी पत्नी गुलिस्तां से चार साल से विवाद चल रहा है। इसी को लेकर नदीम के साले राशिद पर नईम की हत्या का आरोप लगाया है।

नईम को गोली लगने की सूचना मिलते ही उसकी पत्नी रजिया का रो रोकर बुरा हाल हो गया था। रात जैसे ही मौत का पता लगा तो परिवार में कोहराम मच गया। पत्नी रजिया के अलावा चार वर्षीया भी रो रही थी। नईम के दो बेटियां है। वहीं नईम के परिजनों ने आरोप लगाया है कि केएमसी अस्पताल में थोड़ी देर में पौने दो लाख का बिल बना दिया है। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा नीरज मलिक ने बताया कि नईम की हत्या में दो लोगों को नामजद किया गया है। इसमें राशिद को पकड़ लिया गया है।

बदन सिंह बद्दो पर हो सकता है पांच लाख का इनाम

मेरठ: कुख्यात बदमाश, गैंगस्टर बदन सिंह बद्दो पर इनाम बढ़ने की कवायद शुरु हो गई है। बद्दो पर फिलहाल ढाई लाख रुपये का इनाम है, इसे बढ़ाकर पांच लाख करने का प्रस्ताव डीजीपी मुख्यालय लखनऊ ने शासन को भेज दिया है। डीजीपी राजकुमार विश्वकर्मा ने बदन सिंह बद्दो पर इनामी राशि बढ़ाकर दोगुनी करने का प्रस्ताव शासन को भेजा है। इस समय बद्दो पर ढाई लाख रुपये का इनाम है।

इसे पांच लाख करने का प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। उसके खिलाफ जल्द रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी करने की तैयारी है। पूर्व डीजीपी एवं राज्यसभा सदस्य बृजलाल को जान से मारने की धमकी देने वाले बद्दो पर 40 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। बदन सिंह उर्फ बद्दो 28 मार्च 2019 को पेशी पर जाने के दौरान मुकुट महल होटल में पुलिसकर्मियों को शराब पिलाकर फरार हो गया था।

बीते चार साल से वह अपने बेटे के साथ फरार है। फरार होने के बाद उसकी लोकेशन फ्रांस, नीदरलैंड समेत कई अन्य देशों में भी मिली थी। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने विदेश मंत्रालय के जरिए इन देशों से संपर्क भी साधा, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। बद्दो के साथ आखिरी पार्टी करने वाले लोग गंभीर धाराओं में जेल भी जा चुके हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
3
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -
- Advertisment -
- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments