Tuesday, June 18, 2024
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliनौजवान की आवाज बनकर सड़कों पर संघर्ष कर रहें राहुल : अजय

नौजवान की आवाज बनकर सड़कों पर संघर्ष कर रहें राहुल : अजय

- Advertisement -
  • भारत जोड़ो यात्रा में पूर्व प्रदेशध्यक्ष अजय कुमार ने भाजपा को कोसा
  • जिससे इनवेस्टर समिट करा रहे वो विश्वविद्यालय घोषित हो चुका फ्रॉड

जनवाणी संवाददाता |

शामली: भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कस्बा एलम से कैराना पहुंचे उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार उर्फ लल्लू ने कहा राहुल गांधी आज सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं, निश्चित तौर पर परिवर्तन होकर रहेगा।
गुरुवार की अलसुबह भारत जोड़ो यात्रा एलम से कैराना के ऊंचागांव पहुंची है। राहुल गांधी के साथ यात्रा में चल रहे पूर्व प्रदेशध्यक्ष अजय कुमार उर्फ लल्लू ने कहा राहुल गांधी आज किसान, मजदूर, नौजवान की आवाज बनकर सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं, निश्चित रूप से परिवर्तन होकर रहेगा।

नया आयाम, नया इतिहास और एक नई क्रांति इस देश में पैदा होगी। आज जरूरत है देश में नफरत की सियासत को मिटाने का, किसानों, बेराजगार नौजवान, गिरती हुई अर्थव्यवस्था, गिरते हुए रुपये की बात करने की।
उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचर का बोलबाला है। सात विश्वविद्यालयों का कुलपति विनय पाठक जिसकी मार्कशीट फर्जी है जिसे हाईकोर्ट ने भी माना है उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, इससे बताओ क्या संदेश जाता है। 35 हजार करोड़ से अधिक का इनवेस्टर समिट जिसमें पूरी तरह यह स्पष्ट है कि वो विश्वविद्यालय आस्टेलिया में पूरी तरह फ्रॉड घोषित हो चुका है, उससे इनवेस्टर समिट कराकर यें ब्रांडिंग वाले बाबा जो अपने आप में मुख्यमंत्री बने हुए हैं, निश्चित रूप से नौजवाओं को धोखा दे रहे हैं।

69 हजार शिक्षक भर्ती में आज भी आरक्षण में घोटाले का शिकार नौजवान सड़कों पर संघर्ष कर रहा है। गन्ने का यह क्षेत्र है, लेकिन अब तक गन्ने का रेट निर्धारित नहीं है, 60 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा कर बकाया है, उस पर भी सरकार का ध्यान नहीं है। मैं डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से सवाल पूछता हूं कि उनके स्वास्थ्य विभाग का क्या हाल है, मंत्रालय से लेकर स्वास्थ्य विभाग तक वेंटीलेटर पर है, तो मंत्री कहां से वेंटीलेटर से बाहर निकल जाएंगे। जब डिप्टी सीएम को हिचकी आती है तो कुछ न कुछ बोल देते हैं, क्योंकि उनको तो सत्ता में रहना है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Recent Comments