Wednesday, October 20, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsShamliतेजेंद्र की रणनीति से रामपाल सिंह निर्विरोध निर्वाचित

तेजेंद्र की रणनीति से रामपाल सिंह निर्विरोध निर्वाचित

- Advertisement -
  • प्रतिद्वंदी को बामुश्किल मिले प्रस्तावक, अनुमोदक

जनवाणी संवाददाता |

ऊन: ब्लॉक में निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख निर्वाचित हुए रामपाल सिंह की जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा के सदर विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने अपनी पूरी टीम चुनाव में लगा रखी थी। तेजेंद्र निर्वाल ने रामपाल सिंह को भाजपा प्रत्याशी घोषित कराने में भी पूरा जोर लगाया। भाजपा के दूसरे गुट को कोई प्रत्याशी नहीं मिला जिसे वे टिकट दिला सके।

चुनाव की घोषणा होते ही रामपाल सिंह व विधायक तेजेंद्र निर्वाल की टीम ने बीडीसी सदस्यों से संपर्क साध कर समर्थन ले लिया। कुशल रणनीति के कारण रामपाल सिंह के सामने पर्चा खरीदने वाले प्रत्याशियों को प्रस्तावक और अनुमोदक नहीं मिल सका। बाद में जोड़ तोड़ कर 2 प्रत्याशियों ने इकट्ठा होकर विकास कुमार के प्रस्तावक व अनुमोदक बनकर पर्चा भरवाया गया। भाजपा का पार्टी संगठन पूरे चुनाव में कहीं नजर नहीं आया।

पार्टी प्रत्याशी तथा सदर विधायक के समर्थक ही चुनाव में रामपाल सिंह के साथ जी जान से जुटे रहे। जिस कारण चुनाव में रामपाल सिंह ने जीत दर्ज की। जब चुनाव में जीत के श्रेय को लेकर सवाल किया गया तो रामपाल सिंह ने इसे मुख्यमंत्री व कार्यकताओं की जीत बताया। रामपाल सिंह भाजपा के नेताओं को जीत का श्रेय देने से बचते नजर आए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments