Wednesday, May 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsShamliअवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर बने-अधबने तमंचे बरामद

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर बने-अधबने तमंचे बरामद

- Advertisement -
0
  • पंचायत चुनाव में अवैध हथियारों के इस्तेमाल की संभावना

जनवाणी ब्यूरो |

कैराना: अलसुबह गांव भूरा के जंगल में छापेमारी करते हुए पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से बने व अधबने तमंचे, कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए। पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मंगलवार की सुबह करीब 4 बजे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गांव भूरा के जंगल में चलाई जा रही अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। जहां से पुलिस ने दो आरोपियों साहिल व इंतजार निवासी ग्राम मंडावर थाना कैराना को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मौके से तैयार 16 तमंचे, 9 जिंदा कारतूस, 3 अवैध रायफल तथा तमंचे बनाने के उपकरण ड्रिल मशीन, वेल्डिंग मशीन, शिकंजा, तमंचो की 15 बॉडी, स्प्रिंग व ट्रिगर आदि सामान बरामद किया।

एसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि वह देशी तमंचे, पिस्टल व राइफलों को तैयार कर कस्बा कैराना एवं आसपास के क्षेत्रों में मांग के अनुसार मोटी रकम पर बैचते हैं।

बताया गया हैं कि पकड़ी गई अवैध शस्त्र फैक्ट्री में बन रहे अवैध हथियारों का इस्तेमाल आगामी पंचायत चुनाव में अपराध करने के लिए किए जाने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। आरोपियों द्वारा जिन लोगों को अवैध हथियार बेचे एवं सप्लाई किए गए हैं उनका भी पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments