Saturday, June 12, 2021
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsMeerutग्राम प्रधानों ने शपथ ग्रहण के साथ दोहराया विकास का संकल्प

ग्राम प्रधानों ने शपथ ग्रहण के साथ दोहराया विकास का संकल्प

- Advertisement -
0

जनवाणी संवाददाता |

फलावदा: क्षेत्र की ग्राम पंचायतों में नवनिर्वाचित प्रधान व सदस्यों द्वारा पद व गोपनीयता की शपथ ग्रहण की गई।शपथ ग्रहण में सभी स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया गया।

महलका में ग्राम पंचायत भवन बदहाल स्थिति में होने के चलते प्राइमरी पाठशाला में शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

ग्राम पंचायत सचिव देवेंद्र ने नवनिर्वाचित प्रधान असलम तथा सभी सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर प्रधान असलम ने कहा कि वह निष्पक्ष रुप से गांव के चुहमुखी विकास के लिए वचनबद्ध है। कार्यक्रम में गांव के तमाम गणमान्य लोग शामिल हुए।

मंदवाडी में प्रधान पद की शपथ लेती सुनीता देवी।

इस अवसर पर महलका एजुकेशन सेंटर के डायरेक्टर शहजाद नसीर, खालिद कुरैशी, प्रधान रतनलाल,मास्टर आशिक, जावेद सुलेख चंद जीशान आदि गणमान्य लोग शामिल रहे। दूसरी ओर मंदवाडी में निर्वाचित प्रधान श्रीमती सुनीता देवी ने ग्राम पंचायत के नौ सदस्यों के साथ पंचायत भवन में शपथ ग्रहण की।

नवनिर्वाचित प्रधान सुनीता ने बताया कि वह पीएनबी में प्रबंधक के पद पर सेवारत अपने पुत्र सागर शर्मा के सहयोग से गांव में जल निकासी पौधरोपण तथा क्रीड़ा स्थल के निर्माण सहित तमाम विकास कार्य कराएंगी।मंदवाडी के विकास में कसर नहीं छोड़ी जाएगी। क्षेत्र की अन्य ग्राम पंचायतों में भी निर्धारित समय पर प्रधानों व ग्राम पंचायत सदस्यों को शपथ ग्रहण कराई गई।

What’s your Reaction?
+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

+1
0

- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -

Recent Comments