Tuesday, January 25, 2022
- Advertisement -
- Advertisement -
HomeUttar Pradesh NewsBaghpatरालोद कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार व अडानी अंबानी का पुतला फूंका

रालोद कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार व अडानी अंबानी का पुतला फूंका

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

बड़ौत: जयंत चौधरी के आह्वान पर रालोद कार्यकर्ताओं ने मलकपुर लोयन ग़ांव में किसान विरोधी केंद्र सरकार एवं उसके पिट्ठू अंबानी व अडानी का पुतला फूंका। रालोद कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों को बर्बाद करने पर तुली हुई है। राष्ट्रीय लोक दल किसानों के साथ है। किसानों की लड़ाई राष्ट्रीय लोकदल ने ही लड़ी है।

शनिवार को ग्राम लोयन मलकपुर में सैकड़ों रालोद कार्यकर्ताओं और किसानों मोदी मिल के गेट पर इकट्ठा होकर किसान विरोधी काले कानूनों और दिल्ली में धरनारत किसानों की मांगे ना माने जाने से आक्रोशित केन्द्र व अड़ानी व अंबानी का पुतला फूंका। वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार किसानों को अडानी और अंबानी के पास गिरवी रख रही है। किसानों के आंसू पौंछने के बजाय केन्द्र सरकार उन पर पानी की बौछारें, लाठी-डंडे व आंसू गैस छोड़ रही है। किसान एमएसपी देने के बजाय लाठी डंडे दे रही है।

वक्ताओं ने कहा कि देश में 85 प्रतिशत किसान हैं। जब सरकार 85 प्रतिशत लोगों की बात नहीं मान रही है तो तय है कि केन्द्र सरकार की नीति और नीयत खराब है।रालोद ऐसा किसानों के साथ है। चौधरी अजित सिंह और जयंत चौधरी के आह्वान पर किसान आंदोलनरत हैं। जब तक काले कानून वापस नहीं लिए जाते रालोद किसानों के साथ है। इस मौके पर रालोद कार्यकर्ता संजू तोमर, बबली तोमर, शिव कुमार बॉबी, सोविंदर, अक्षय, विकास, प्रदीप, अर्जुन, मोहित,चिंटू मोहित, सौरभ,आर्यन आदि सैकड़ों युवा रालोद कार्यकर्ता और रामवीर, हरपाल, अशोक, ओमवीर, मांगेराम, सुरेन्द्र, भोपाल, देवेन्द्र, ब्रह्म सिंह आदि किसान मौजूद रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -
- Advertisment -spot_img
- Advertisment -

Recent Comments