Thursday, October 21, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutशादियों में नियमों का जाल सड़कों पर भीड़ का बुरा हाल

शादियों में नियमों का जाल सड़कों पर भीड़ का बुरा हाल

- Advertisement -
  • क्या सिर्फ वैवाहिक कार्यक्रमों में ही संख्या कम करने से रोका जा सकेगा कोरोना

जनवाणी संवाददाता |

मेरठ: कोविड-19 के संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा भी वैवाहिक कार्यक्रम शुरू होने से पूर्व ही शासन ने मेहमानों की संख्या को भी कम कर दिया। जिससे संक्रमण का स्तर न बढ़े। नए आदेशों के पश्चात अभिभावकों को परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है।

क्योंकि उन्होंने पूर्व में 200 व्यक्तियों के अनुसार कार्ड वितरित कर दिए गए थे। ऐसे में किसे मना करें। वहीं, दूसरी ओर सड़कों पर और बाजारों में जिस प्रकार भीड़ उमड़ रही है। उसको देखकर लगता नहीं है कि अब जनता कोविड-19 को लेकर इतनी गंभीर है।

हालांकि कोविड-19 संक्रमण बेहद घातक है जो सिर्फ एक व्यक्ति को नहीं बल्कि पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लेता। उसके बावजूद सड़कों पर नियमों का पालन होते नहीं दिखाई देता। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या सिर्फ वैवाहिक कार्यक्रमों में ही संख्या कम करने से कोरोना वायरस रोका जा सकेगा।

चेक पोस्ट पर मास्क, फिर भी नियम ताक पर

संक्रमण की चपेट से बचने के लिए शासन ने साफ-साफ कहा कि मास्क पहनकर ही बाहर निकले। इसी क्रम में सोमवार को विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें जो लोग मास्क नहीं लगा रहे थे उनके चालान काटे गए। बता दें कि वर्तमान परिस्थितियों में सभी के स्वास्थ्य को देखते हुए शासन ने कोविड-19 इस संक्रमण से बचने के लिए सभी से निश्चित नियमों का पालन करने के लिए कहा है। जिससे संक्रमण की चपेट में कोई भी न आए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments