Thursday, December 2, 2021
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUttar Pradesh NewsMeerutवेतन न बढ़ने से सफाई कर्मचारियों में उबाल

वेतन न बढ़ने से सफाई कर्मचारियों में उबाल

- Advertisement -

जनवाणी संवाददाता |

गंगानगर: वेतनवृद्धि को लेकर गुरुवार सुबह सफाई कर्मचारियों ने डिफेंस कॉलोनी के गेट पर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान हंगामे की सूचना पर सुपरवाइजर व ठेकेदार के नहीं पहुंचने पर कर्मचारी वापस लौट गए।

संविदा सफाई कर्मचारी काम बंद करके डिफेंस कॉलोनी के गेट पर धरने पर बैठ गए। कर्मचारियों ने बताया कि वह डिफेंस कॉलोनी से लेकर रक्षापुरम कॉलोनी तक साफ-सफाई करते है। उन्होंने बताया कि मार्च में उनके वेतनमान में वृद्धि की गई लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें पूरा वेतन नहीं मिल पा रहा है।

आरोप लगाया कि सुनिश्चित वेतन में भी कटौती की जा रही है। इसके अलावा कोरोना से बचने के लिए उन्हें गल्बस, मास्क और सेनेटाइजर भी नहीं दिया जा रहा है। इस दौरान गुस्साए कर्मचारियों ने वेतन बढ़ाने और पीएफ की व्यवस्था किए जाने की मांग की।

इसी के साथ सीएल, ईएल और रजिस्ट्रेट छुट्टियों की मांग की। करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद भी जब सुपरवाइजर और ठेकेदार मौके पर नहीं पहुंचे तो कर्मचारी वापस लौट गए।

इस दौरान विनोद, जयप्रकाश, ओमपाल, सतपाल, सहेन्दर, नरेश, विशाल, राजकुमार, जयंती, राकेश समेत कई सफाई कर्मचारी मौजूद रहें।

वहीं, इस संबंध में डिफेंस कॉलोनी सोसाइटी के पदाधिकारी सेवानिर्वत मेजर महेंद्र सिंह ने बताया कि कर्मचारियों को 9500 रुपये प्रतिमाह वेतन के रूप में दिए जाते हैं। अपनी समस्याओं को लेकर कर्मचारी सोसाइटी के सदस्यों से नहीं मिल रहे हैं। बिना किसी वजह के हंगामा कर रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
- Advertisement -

Leave a Reply

- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img

Recent Comments